Tuesday 30 July 2019

नन्हें अशर ने किया मम्मी सनी लियोन की नाक में दम, बेकाबू हुए बेटे को संभालना हुआ मुश्किल


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के जुड़वां बेटे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इन दोनों बच्चों का स्टारडम अब दिखने लगा है। सनी भी काम के साथ-साथ वो फैमिली को बराबर टाइम दे रही हैं। सनी को अक्सर बच्चों और पति के साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर सनी को अपने दोनों बेटों नोआ और अशर के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में सनी दोनों बेटों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। सनी के बेटे अशर और नोआ काफी क्यूट हैं। अब वो कैमरा फ्रेंडली भी हो गए हैं। लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में सनी बेटे अशर से काफी परेशान दिख रही हैं। दरअसल, जब सनी वो अपने बेटे को गोद में लेकर बाहर निकलीं तो उनके बेटे गोद से नीचे उतरकर खेलना चाहते थे, इसलिए वो गोद से उतरने की ज़िद करते नज़र आए।

हालांकि, बेटे की जिद्द के आगे मम्मी सनी भी हार गई और उन्होंने अशर को जमीन पर बैठा दिया और मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज देने लगी। तस्वीरों में दोनों बच्चों की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। कुछ तस्वीरों में वो भागते हुए बच्चों को पकड़ती हुई नजर आ रही हैं।