Saturday 13 July 2019

रोहित शर्मा के भारत आते ही लोग कहने लगे ऐसी ऐसी बातें, जानकर हैरान रह जाओगे


Third party image reference
FILMI LIFE : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप के इस सीजन के सबसे अधिक शतक लगाने वाले प्लेयर बन गए हैं. पर वर्ल्ड कप जितने का सपना भाटिया टीम का अधूरा रह गया. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के पहले ही मुकाबले रोहित एक ही रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.
जिस दिन आज तक रोहित शर्मा का यह दुःख काम नहीं हो पाया हैं. लगता हैं की, वर्ल्ड कप में भारत की करारी हार को अब तक वह भुला नहीं पाए हैं.

Third party image reference
जो अब अपने परिवार के भारत लौट आये हैं. दरशल शुक्रवार रात को रोहित अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे.
जिस समय रोहित के साथ साथ उनकी पत्नी रितिका के चेहरे पर भी भारत की हार का दुःख साफ नजर आ रहा था. जिनकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मिडिया के जरिये सामने आई हैं.
अब तक लगता था की, टीम इंडिया के भारत आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि सोशल मिडिया पर रोहित शर्मा को पूरी तरह से सपोर्ट करते नजर आये थे.

Third party image reference
कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा की, रोहित आप अच्छे प्लेयर हो, क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती हैं, रोहित हार गए तो क्या हमें आप पर गर्व हैं, हार जीत होती रहती हैं हंसते रहो दोस्त, रोहित आप तो भारत के वीर हो यार, कुछ लोगों ने तो उन्हें हिट मेन बताकर आई लव यु कह दिया.
लोगों के ऐसे कमेंट देखकर लगता हैं की, भले ही रोहित वर्ल्ड कप जीतकर ना लाएं हो पर उन्होंने इन सबका दिल जरूर जीत लिया.
रोहित के बारे में आपका क्या कहना हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!