Saturday 27 July 2019

टाइगर श्रॉफ की बहन को हो चुका है प्यार, जानिए कौन है वह खुशनसीब

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली युवती है. खास बात यह है कि वह टाइगर श्रॉफ की तरह ही फिटनेस फ्रीक है. अगर आप कृष्णा श्रॉफ के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो आपको उनकी ज्यादातर तस्वीरें और वीडियो फिटनेस से रिलेटेड ही मिलेंगी।

Third party image reference
वैसे तो कृष्णा श्रॉफ इससे पहले कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ चुकी है. लेकिन इस बार वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आई है. कुछ समय पहले कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपनी कुछ बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ नजर आ रही है.

Third party image reference
आपको बताना चाहेंगे कि स्पेंसर जॉनसन एक फुटबॉल ट्रेनर हैं। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख पा रहे हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए नजर आ रही है. कुछ तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड घुटनों के बल बैठ उनका हाथ चूमते हुए दिख रहा है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता देंगे कृष्णा श्रॉफ ने साल 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई। जिसकी कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी। कृष्णा श्रॉफ बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेगी या नहीं इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

Third party image reference
कृष्णा श्रॉफ की रॉकी खूबसूरती और उनकी बोल्डनेस को देखते हुए कहा जा सकता है कि अगर वह बॉलीवुड में डेब्यू करती है तो यकीनन वह हिंदी सिनेमा जगत में लंबे समय तक राज कर सकती है.
वैसे आपको कृष्णा श्रॉफ और स्पेंसर जॉनसन की जोड़ी कैसी लगी नीचे कमेंट करके हमें जरूर बताएं।