Saturday 6 July 2019

विराट कोहली ने चारुलता को टिकट भेजकर पूरा किया वादा, भेजा ये खास मैसेज, जानकर होगा गर्व

आज भारतीय टीम श्रीलंका के साथ मैच खेल रही है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना। बता दें कि विराट कोहली ने पिछले मैच में भारतीय टीम की फैन चारुलता से किया गया वादा पूरा किया है। जानकारी के लिए बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच में चारुलता भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आईं थी।

मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा चारुलता से मिलने पहुंचे और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसी दौरान विराट कोहली ने चारुलता से वादा किया था कि वह बाकी मैचों का टिकट उपलब्ध करवाएंगे। विराट कोहली ने अपने वादे को पूरा कर दिया है। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए की।

विराट कोहली ने चारुलता के लिए न केवल टिकट भिजवाया, बल्कि एक खास मैसेज भेजा। विराट कोहली द्वारा भेजे गए मैसेज में लिखा था- प्रिय चारुलता जी, हमारी टीम के लिए आपका प्यार व जुनून प्रेरणादायक है और मुझे उम्मीद है कि आप अपने परिवार के साथ खेल का आनंद लेंगी। आपको ढेर सारा प्यार, विराट।बता दें कि चारुलता आज भारत और श्रीलंका का मैच स्टेडियम में बैठकर देख रही हैं।
चारुलता 87 साल की है और उनका जन्म भी भारत में नहीं हुआ है और ना ही वो कभी भारत आई हैं। लेकिन वह भारतीय क्रिकेटरों से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। चारुलता और विराट कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने इन तस्वीरों को भी पसंद किया। लोगों ने चारुलता को सुपरफैन भी बताया।