Saturday 20 July 2019

अपने गंजे बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई टाइगर श्रॉफ की बहन, तस्वीरें हो रही है वायरल


Third party image reference
ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि हम आगे पर आपको ऐसी रोचक जानकारियों से अवगत करा सकें।
दोस्तो आज हम हमारी इस पोस्ट से बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्राफ के ​बारें में बात करने जा रहे है। कृष्णा की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने बॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर शायद आपको पहले तो यकीन ना हो कि ये जैकी श्रॉफ की ही बेटी हैं क्योंकि जैकी दादा की बेटी को ऐसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Third party image reference
इन तस्वीरों में कृष्णा अपने गंजे बॉयफ्रेंड के किस करते भी दिखाई दे रही है। स्पेंसर एक फुटबॉल ट्रेनर हैं। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेहद खूबसूरत है लेकिन वह बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करेगी या नहीं करेगी इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। दोस्तों टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने भाई की तरह ही फिटनेस फ्रीक है, कृष्णा श्रॉफ अक्सर वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Third party image reference
अभी हाल ही में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर कीजिए हैं जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जानकारी के लिए हम बता दे कि कृष्णा ने साल 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई। यह फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी।
दोस्तो कमेंट करके बताएं कि आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी।