Thursday 25 July 2019

बेहद खूबसूरत नज़र आयी पठान बंधुओं की बीवियां, बिना बुर्के के दिखा चेहरा, आप भी देखें फोटोज

क्रिकेट जगत में भाइयों की जोड़ी काफी प्रसिद्ध रही है। यह देखना वाकई में काफी रोमांचक होता है जब दो भाई एक साथ एक देश के लिए खेलते है। एक ऐसी ही फेमस जोड़ी है पठान बंधुओं की।
जी हाँ, मैं बात कर रहा हूँ यूसुफ पठान और इनके छोटे भाई इरफान पठान। हालांकि इरफान पठान बड़े भाई यूसुफ पठान से पहले ही भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके थे और अपने आप को एक श्रेष्ठ आलराउंडर के रूप में साबित कर चुके थे।वही यूसुफ पठान आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम में आये। हालांकि वह इरफान के जितना सफल नही हो पाए।
लेकिन आज मैं आपको मिलवाने जा रहा हूँ पठान बंधुओं की बीवियों से। आजकल सोशल मीडिया पर इनकी काफी चर्चा है क्योंकि एक और जहा अनुष्का शर्मा, साक्षी धोनी अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है वही इनकी बीवियां ‘पर्दा’ नियम का पालन करती है।
मुस्लिम समुदाय के लोग महिलाओँ को पर्दे में रखने पर ज़ोर देते है जिसके चलते इन पठान बंधुओं की बीवियां सबके सामने खुले में नही आती।
नीचे मैं आपको दिखाने जा रहा हूँ इरफान पठान और यूसुफ पठान की बीवी की तस्वीरें:
दोस्तों अगर आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और आगे भी ऐसे ही मज़ेदार और ताज़ा अपडेटेड पोस्ट पढ़ते रहने के लिए मुझे फॉलो करना ना भूलें। धन्यवाद।