Wednesday 31 July 2019

अभिनेत्री का खुलासा - दिनभर गूगल पर सर्च करती थी ये गंदी चीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है जी हां और इसी के चलते कियारा आज अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। फिल्म धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा ने कुछ ही सालों ने अपना करियर इतना चमका लिया है कि वो आज ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि डिजीटल वर्ल्ड की भी मशहूर अदाकारा बनकर ऊभरी है। हर साल कियारा के हिस्से में कई फिल्में होती है एक समय कियारा ने बताया था कि उनका असली नाम आलिया है लेकिन आलिया भट्ट के पहले से ही इंडस्ट्री में जगह बना लेने के कारण सलमान ने उन्हें नाम बदलने की सलाह दी थी।
वही उन्हें कियारा नाम प्रियंका रणबीर कपूर की फिल्म अंजाना अंजानी से मिला और इसी के साथ आज बॉलीवुड गलियारो में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी ने अपने नकली नाम से काफी सुर्खियां बटौरनी शुरु कर दी है पिछले साल ही कियारा ने बेव सीरिज लस्ट स्टोरीज में अपने एक सीन से हर किसी को चौका दिया था इस सीन के बाद जहां कोई कियारा की तारीफे कर रहा था तो वही दूसरी तरफ लोगों ने कियारा को ट्रोल करना भी शुरु कर दिया था।
दरअसल इस सीरिज में कियारा ने मास्टरबेशन का सीन दिया था। जो कि काफी पॉपुलर हुआ था।खास बात तो ये है कुछ दर्शको ने सिर्फ इस सीन के लिए नेटफिलिक्स पर डेब्यू किया था।इस सीन को करने के लिए कियारा ने काफी हिम्मत जुटाई थी जिसका खुलासा उन्होनें नेहा धुपिया के शो में किया था।कियारा ने शो से पहले अपनी हालत का खुलासा करते हुए कहा था कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं।एक्ट्रेस ने बताया कि करन ने इस सीन को करने के कई तरीके बताए। वह चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। करण ने कहा कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा।
कियारा कहती है , करन नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू. इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं. असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या। इसके आगे कियारा बताती है कि उस समय करण ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें।
कियारा अपने सीन को लेकर इतनी कॉन्फिडेंट थीं कि उन्होंने ये फिल्म अपने परिवार के साथ भी देखी थी। कियारा ने कहा, 'मेरी दादी साथ रहने आई थीं।ये फिल्म उसी वक्त नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।मैंने ये फिल्म अपने पैरेंट्स के साथ भी देखी थी।सबने इसे बहुत पसंद किया था। उन्हें ऑर्गैज्म सीन से कोई फर्क नहीं पड़ा था। वो ये तबसे जानते थे जब मैंने ये फिल्म साइन की थी. मैंने उन्हें इसके लिए तैयार कर लिया था।'
इस दौरान अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कियारा कहती है कि 'मेरी दादी एंग्लो इंडियन है।वह हाफ ब्रिटिश हैं। तो उन्हें कुछ चीजें समझ नहीं आ रही थीं। फिल्म के कुछ ऐसे जोक्स थे जो उनकी समझ से परे थे। वह फिल्म सब टाइटल के साथ देख रही थी।सब हंस रहे थे। जो भी फिल्म देख रहे थे अलग-अलग रिएक्शन दे रहे थे।लेकिन दादी के चेहरे पर कोई भाव नहीं था।'
अब जब दादी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया तो कियारा ने अपनी मां को मैसेज किया। कियारा ने उनसे पूछा कि क्या करें? इस पर मां ने जवाब दिया कि 'तुम दादी को ये सीन समझा दो।' इसके बाद कियारा दादी को सीन समझाने लगीं। उन्होंने कहा, 'मैंने दादी से पूछा 'आप समझीं कि क्या हुआ है?' इसके अलावा उन्हें 'कभी खुशी कभी गम' गाने का बजना भी समझ नहीं आया था।
फिर मैंने कहा 'उस सीन में वह लड़की पूरे परिवार के सामने ऑर्गेज्म महसूस कर रही होती है'। इस पर दादी ने कहा, 'पहले परिवार के सामने अब पूरी दुनिया के सामने' दादी का ये जवाब सुन मैं हैरान रह गई।'खैर कियारा को इस सीन मे काफी पसंद किया गया वही बात यदि कियारा की आगामी फिल्मों की करें तो वो जल्द ही गुड न्यूज में नजर आएगी।