Sunday 21 July 2019

गर्लफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म, अपनी बेटियों संग अस्पताल पहुंचा ये अभिनेता

नमस्कार, कुछ महीने पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया के ज़रिये दुनिया को यह जानकारी दी थी कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला गर्भवती हैं। इस खबर ने फ़िल्मी दुनिया में खलबली मचा दी थी। उसके बाद अर्जुन-गैब्रिएला को कई बार साथ देखा गया था।

Image- indiatoday.in
गैब्रिएला ने भी अपना बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट किया था। आख़िरकार गुरूवार को इंतज़ार ख़तम हो गया और गैब्रिएला ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। परंतु डिलीवरी आम तरीके से नहीं हुई। ख़बरों की मानें तो अर्जुन के बेटे का जन्म 'सी-सेक्शन ऑपरेशन' के ज़रिये हुआ है।

Image- bollywoodbubble.com
अर्जुन अपनी पहली बीवी के साथ हुई बेटियों मायरा और महिका के साथ अस्पताल पहुंचे। गैब्रिएला के माता-पिता को भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया।

Image- bollywoodbubble.com
गैब्रिएला और बच्चे को अभी अस्पताल में डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है। कोई गंभीर बात नहीं है, बच्चा स्वस्थ है पर ऑपरेशन के जरिए पैदा होने की वजह से ये सावधानियां बरती जा रही हैं। अर्जुन से जब पूछा गया कि वह अपने बेटे का नाम क्या रखेंगे तो अर्जुन ने कहा कि अभी उन्होनें यह नहीं सोचा है।

Image- bollywoodbubble.com
उम्मीद है कि अर्जुन जल्द ही अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। आप कमैंट्स में हमें ये बताइए कि अर्जुन को अपने बेटे का नाम क्या रखना चाहिए ?