Thursday 11 July 2019

घर में लगाए ये पौधा, सुख और समृद्धि सदैव बनी रहेगी

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से हमारे चैनल भरत लाइफस्टाइल में आपका स्वागत है। यदि आप हमारे चैनल पर नए आए है तो अभी ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो करे। ताकि आप हमारे सभी लेख पहले पा सके।

Third party image reference
अक्सर आपने देखा होगा कि कई लोग अपने घरों में पौधे अवश्य लगाते हैं। और वास्तु शास्त्र में भी यह कहा गया है कि घर में पौधे लगाने चाहिए। जिससे आपके घर का वातावरण शुद्ध बना रहता है।
लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप अपने घर में लगाएंगे तो आपके पास पैसो की कमी नहीं होगी। जिस चमत्कारी पौधे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम है, लकी बांबू।

Third party image reference
फेंग शुई के अनुसार यदि घर में लकी बांबू को लगाया जाए, तो वह अपनी और सकारात्मक ऊर्जा आकर्षित करता है। जिससे घर में सुख और समृद्धि सदैव बनी रहती है और ऐसा माना जाता है कि जैसे-जैसे यह लकी बांबू बढ़ता जाता है।

Third party image reference
वैसे वैसे घर में रहने वाले सदस्यों को भी लाभ मिलता रहता है और अगर यह पौधा आप किसी को उपहार के रूप में देते है। तो आप उसे भी गुड लक दे रहे है। और यदि इस पौधे को पूरब दक्षिण दिशा में रखते है तो इसे आपको धन लाभ होगा। इसलिए आपको अपने घर में लकी बांबू लगाना चाहिए।
अगर आप इस जानकारी के बारे में कोई प्रश्न पूछना चाहते है तो आप हमसे कोई भी सवाल पूछ सकते है। आपको ये खबर पसंद आई हो तो नीचे दिए लाइक बटन पर एक बार ज़रूर क्लिक करे और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप पर शेयर जरूर करें।