Friday 19 July 2019

शादी के बाद भी लड़कियों के साथ चलता रहा इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का अफेयर, इस तरह हुआ खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान अपनी जिंदगी से ऐसा पर्दा उठाया है कि सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। अब्दुल रज्जाक के अनुसार, उनकी शादी के बाद, उनका 5 से 6 लड़कियों के साथ विवाहेतर संबंध था। हैरानी की बात है कि अब्दुल रज्जाक इन सबसे बहुत खुश थे और उन्हें इस बात पर बहुत गर्व भी था।

Third party image reference
इंटरव्यू के दौरान जब 39 वर्षीय रज्जाक अपने निजी जिंदगी से पर्दा उठा रहे थे, तो वहां मौजूद लोग तालियां बजाते दिखाई दिए। पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने यह भी दावा किया कि उनका एक अफेयर करीब 2 साल के लगभग चला था। जब एंकर ने फिर पूछा कि क्या शादी से पहले अफेयर था, तो रज्जाक ने जवाब दिया कि जब यह सब अफेयर शुरू हुआ, तो मेरी शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी थी।

Third party image reference

तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ चुका है नाम

आपको बताते चलें कि अब्दुल रज्जाक का नाम बाहुबली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। फिलहाल रज्जाक ने आयशा नाम की महिला से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं।

Third party image reference
18 साल तक पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने वाले रज्जाक ने 46 टेस्ट मैच, 265 वनडे और 32 टी-20 मैच खेल चुके हैं। अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में, रज्जाक ने 8000 से अधिक रन बनाए और 389 विकेट लिए। अब्दुल रज्जाक ने अपना आखिरी मैच 2013 में दक्षिण अफ्रीका विरुद्ध खेला था।
News source : amarujala.com