Monday 8 July 2019

ये व्यक्ति मोहम्मद शमी की पत्नी का पहला पति था, देखिये तस्वीरें

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम क्या है। आपको बता दें, जहां हसीन ने अपने पहले पति से तलाक लेकर मोहम्मद शमी से शादी की थी। आज हम आपको बता रहे हैं कि हसीन ने अपने पहले पति को क्यों छोड़ा और उनका पहला पति कौन था?

Third party image reference
दोस्तों हसीन जहां के पहले पति का नाम शेख सैफुद्दीन है। उनकी दो बेटियां हैं, जो अब अपने पिता के साथ रहती हैं। हसीन जहां और सैफुद्दीन ने 2002 में शादी की। 2010 में तलाक हो गया। आपको बता दें, सैफुद्दीन बीरभूम जिले में बाबू स्टोर नाम से एक छोटी सी किराना दुकान चलाते हैं।

Third party image reference
जब सैफुद्दीन से पूछा गया कि उनकी पत्नी हसीन ने उन्हें क्यों छोड़ दिया, तो उन्होंने बताया कि हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं। हसीन जहां की ख्वाहिशें बहुत थीं।

Third party image reference
आगे बात करते हुए सैफुद्दीन ने कहा कि तलाक के बाद इन दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था। हालाँकि दोनों बेटियाँ अक्सर अपनी माँ से बात करती थीं

Third party image reference
 तो दोस्तों आपका इस विषय मे क्या कहना है?आप अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स के माध्यम से बता सकते है।अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना न भूले।अगर आपको रोज़ाना बॉलीवुड से जुड़ी खबरे पढ़नी हो तो आप मुझे फॉलो भी कर सकते है।
 धन्यवाद।