Thursday 4 July 2019

शोएब अख्तर का बयान- डरपोक है पाकिस्तान की टीम


शोएब अख्तर का बयान- डरपोक है पाकिस्तान की टीम
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन की वजह से पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग असंभव हो गया है. न्यूजीलैंड की टीम ने जैसे ही इंग्लैंड से मैच गंवाया पाकिस्तान की सभी उम्मीदें भी उसी के साथ समाप्त हो गई. ऐसे में अब पाकिस्तान की टीम पर जुबानी हमले हो रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो सरफराज अहमद की टीम को डरपोक ही करार दे दिया है. शोएब अख्तर ने कहा, 'हम इस तरह की सोच और डरपोक टीम के साथ आगे नहीं खेल सकते हैं. आपको बुलंद हौसले वाली टीम चाहिए जो आगे आकर खेले जो कि कभी पाकिस्तानी टीम का चरित्र था.'

भारत से हार के बाद सरफराज को कहा था बेवकूफ
ऐसा पहली बार नहीं है कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम की आलोचना की हो. भारत के खिलाफ पाकिस्तान की एकतरफा हार के बाद शोएब अख्तर ने कहा था कि पाकिस्तान के कप्तान सरफराज के अंदर दिमाग नहीं हैं और वो मैनेजमेंट के सामने मामू बन गए हैं.

सरफराज अहमद


शोएब ने कहा था, 'हमारी मैनेजमेंट बेवकूफ है. हमारा कप्तान मैनेजमेंट के सामने मामू बना हुआ है. उसे कुछ समझ ही नहीं आता. वो कुछ भी नहीं करा सकता. 10वीं क्लास की बच्चे की तरह है, जिसे कहते हैं कि जा करके आ''.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम


वेस्टइंडीज़ ने बिगाड़ा पाकिस्तान का खेल!

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा. पहले ही मैच में उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में इंडीज ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 105 रनों पर ढेर हो गई थी. जवाब में वेस्टइंडीज़ ने इस लक्ष्य को 14वें ओवर में ही पूरा कर लिया. लिहाजा पहले मैच के बाद ही पाकिस्तान का नेट रनरेट माइनस (-) में पहुंच गया. इसके बाद उसने भारत, ऑस्ट्रेलिया, से उसे हार मिली. वहीं श्रीलंका के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते रद्द हो गया.