Sunday 28 July 2019

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का चौंकाने वाला यू-टर्न, धौनी की करी जमकर तारीफ पढ़े पूरी खबर

हैलो दोस्तों, युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने महेन्द्र सिंह धौनी को विश्वकप 2019 में भारतीय टीम की हार का जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने धौनी पर युवराज का करियर खत्म करने का आरोप भी लगाया था। लेकिन अब योगराज सिंह ने यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा कि धौनी को सेमीफाइनल में भारत की हार का दोषी नहीं ठहराया। योगराज ने भारतीय टीम को दिए योगदान के लिए धौनी की तारीफ भी की।
हाल ही में योगराज सिंह ने धौनी पर दिए बयानों का जिक्र करते हुए कहा, मैंने धौनी को कभी भी भारत की हार का जिम्मेदार नहीं ठहराया। यह मेरा पक्ष नहीं है। आपने गलत आदमी से गलत सवाल पूछा लिया। इसमें कोई शक नहीं है कि वो लम्बे समय से देश की सेवा कर रहे हैं। धौनी एक महान खिलाड़ी हैं। मैं तो धौनी का फैन हूं। उनकी कप्तानी और खेलने का अंदाज सब कुछ बहुत अच्छा है।
गौरतलब है कि युवी के पिता योगराज सिंह ने साल 2015 और अब 2019 वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए धौनी को दोषी ठहराया था। वो पहले कई मौकों पर धौनी पर अपनी कप्तानी के दौरान युवराज सिंह, गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने का आरोप लगा चुके हैं। हालांकि अब योगराज ने यू-टर्न लेते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी धौनी किसी तरह का आरोप नहीं लगाया।