Thursday 11 July 2019

वीरेंद्र सहवाग ने ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले...


Third party image reference
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रोहित शर्मा के बैट से रनों की बारिश हो रही है। अब तक खेले गए नौ मैचों में रोहित शर्मा ने 8 इनिंग खेली जिसमें उन्होंने पांच शतकों की मदद से सबसे ज्यादा 647 रन बना दिए हैं। रोहित शर्मा ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के श्रीलंका और भारत के बीच आखिरी लीग मुकाबले में 103 रनों की पारी खेली। जिसके कारण भारत ने श्रीलंका को सात विकेटों से हरा दिया। रोहित शर्मा के लगातार शानदार प्रदर्शन की वजह से वीरेंद्र सहवाग ने उनकी जमकर तारीफ की हैं और उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Third party image reference
श्रीलंका को हराकर भारत अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई हैं। भारत का मुकाबला सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से होने वाला है। इस मुकाबले से पहले एबीपी न्यूज़ के एक इंटरव्यू में जब वीरेंद्र सहवाग से पूछा गया कि सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग में इंडिया का सबसे ज्यादा खतरनाक ओपनिंग बल्लेबाज कौन है तो इसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इंडिया के अभी सबसे सफल ओपनिंग बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं। इस दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कबूल किया कि रोहित शर्मा उनसे और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से बेहतर ओपनिंग बल्लेबाज हैं।

Third party image reference
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मेरे नजर में हमेशा सचिन तेंदुलकर नंबर 1 ओपनर रहेंगे, क्योंकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाए हैं और उसके करीब पहुंचने के लिए चाहे विराट कोहली हो या रोहित शर्मा बहुत समय लगेगा। इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं सचिन के बाद दूसरे या तीसरे नंबर पर रोहित शर्मा को रखूंगा। क्योंकि रोहित शर्मा इस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और गांगुली के शतकों का रिकॉर्ड को तोड़ चुके हैं।