Tuesday 9 July 2019

मुसलमान होने के कारण मोहम्मद शमी को नहीं मिल रहा खेलने का मौका: मोईन खान


Third party image reference
विश्वकप अब धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है विश्व कप में भारतीय टीम ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है और ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद भारतीय टीम नंबर एक पायदान पर पहुंच चुकी है। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस विश्व कप से बाहर हो गई है, ऐसे में पार्क क्रिकेट एक्सपर्ट भारतीय टीम पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले रविवार को हुए भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले में अगर भारत इंग्लैंड को हरा देता तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं बढ़ जाती लेकिन इंग्लैंड ने भारतीय टीम को इस मैच में करारी शिकस्त दी जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इस विश्व कप से बाहर हो चुकी है।
पूर्व पाक क्रिकेटर रह चुके मोईन खान ने लगाए यह गंभीर आरोप

Third party image reference
बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके मोइन खान ने एक शर्मनाक बयान दिया है उन्होंने अपने बयान में यह कहा है कि "श्रीलंका के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी के साथ भेदभाव किया गया और मुसलमान होने की वजह से उन्हें जानबूझकर टीम में जगह नहीं दी गई।"

Third party image reference
उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि" मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, वह मौजूदा विश्वकप में 15 विकेट ले चुके हैं लेकिन उन्हें मुसलमान होने के कारण प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ हो सकता है।"