Sunday 14 July 2019

मैच के दौरान आखिर इस महिला के साथ ऐसा क्यों ?

इंग्लैंड क्रिकेट टीम का विश्व विजेता बनने का सपना आखिरकार रविवार को क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉडर्स मैदान पर बेहद नाटकीय अंदाज में 44 साल बाद पूरा हो गया. सांसें थाम देने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में  इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर से मात दे पहली बार विश्व विजेता का तमगा हासिल किया है और इतिहास रचा. उधर, मैच के दौरान एक महिला स्ट्रीकर ने मैदान पर जाकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास किया.
दरअसल, महिला ब्लैक स्विमसूट पहने हुए थी और वह दर्शकों के स्टैंड से कूदकर पिच की तरफ दौड़ने लगी और अपने कपड़े उतारने की कोशिश करने लगी थी. महिला के कपड़ों पर ‘विटली अनसेंसर्ड’ लिखा हुआ था. इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उसे काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला स्ट्रीकर का नाम ऐलेना वुलिट्स्की है, जो कि अपने बेटे विटली डोरोवेट्सकी की एक एडल्ट वेबसाइट का प्रमोशन करती है. बता दें कि यूट्यूबर विटाली डोरोवेट्सकी एक एक्स-रेटेड पोर्न-प्रैंकिंग वेबसाइट का मालिक है.
मां की स्ट्रीकिंग की कोशिश पर बेटे विटली ने ट्विटर पर लिखा, ”मेरी मां बिल्कुल क्रेजी हैं!!!”
इससे पहले लिवरपूल और टोटेनहम के बीच खेले गए यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल में विटली की गर्लफ्रेंड किन्से वोलांसकी  ने भी कुछ इसी तरह एडल्ट वेबसाइट का प्रचार किया था.
मैच सुपर ओवर में गया. यह विश्व कप का पहला फाइनल था जो सुपर ओवर में गया. और यहीं मैच का असल रोमांच और नाटक शुरू हुआ. इंग्लैंड ने सुपर ओवर में 15 रन बनाए और कीवी टीम के सामने 16 रनों का लक्ष्य रखा. सुपर ओवर में न्यूजीलैंड जीतती दिख रही थी. उसे आखिरी गेंद पर दो रन चाहिए थे लेकिन बना एक रन और स्कोर बराबर हो गया. ऐसे में इंग्लैंड को इस मैच में न्यूजीलैंड से ज्यादा बाउंड्रीज लगाने के कारण जीत मिली।


Failed streak attempt at the CWC final right infront of me. Advertising the same company as Champions League final streaker.

Stewards sadly too quick today ....

25 people are talking about this