Friday 5 July 2019

शोएब अख्तर ने सरफराज को कहा बेवक़ूफ़, और भारतीय टीम को कही यह बात।

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 89 रनो से हरा दिया मैच में रोहित शर्मा ने 140 रनो की पारी खेली जिसके चलते रोहित शर्मा ने मैन ऑफ़ द मैच का खिताब अपने नाम किया।
  • यह कहा पाकिस्तानी टीम के बारे में: शोएब अख्तर ने कहा भारत के खिलाफ हुए मैच में सरफराज अहमद ने ब्रेनलेस कप्तानी की, शोएब ने कहा मुझे पता नहीं कोई इतना ब्रेनलेस कैसे हो सकता है। जब आपको पता था की पाकिस्तानी टीम चेस अच्छा नहीं करती है। फिर भी आपने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो की बहुत बड़ी बेवकूफी थी।

Copyright Holder: AllAboutNews
  • इनकी भी करी बुराई: शोएब अख्तर ने हासन अली को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा हासन अली ने लैंग्थ बॉल की जगह शार्ट बॉल कराई शोएब ने कहा हासन का माइंड सेट यही है, की मैं टी-20 का बॉलर बनता जाऊ और PSL के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिलते जाए।

Copyright Holder: AllAboutNews
  • बाबर आजम को भी नहीं छोड़ा: शोएब अख्तर ने कहा बाबर आजम कहते है में विराट कोहली को फॉलो करता हु और उनकी तरह बल्लेबाजी करता हु, शोएब ने कहा मुझे ऐसा नहीं लगता विराट कोहली चोको छक्कों के साथ सिंगल्स और डबल्स पर भी काफी ध्यान देते है जो बाबर आजम नहीं करते, और बाबर आजम की तुलना विराट कोहली के साथ नहीं की जा सकती।

Copyright Holder: AllAboutNews
  • भारतीय टीम की करी तारीफ़: शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की तारीफ़ करते हुए कहा रोहित शर्मा मैच में बहुत अच्छा खेले, रोहित शर्मा की एक खासियत है जब उन्हें अच्छी शुरुआत मिल जाती है तो वह एक लम्बी पारी खेलते है जो की बहुत अच्छी बात है रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मैच में शानदार बल्लेबाजी की जिसके कारण भारतीय टीम ने इस मैच में जीत दर्ज की !

Copyright Holder: AllAboutNews
क्या आप सभी शोएब अख्तर की बात से सहमत हो या नहीं हमें कमेंट करके जरूर बताइयेगा !