Friday 19 July 2019

यह मुस्लिम क्रिकेटर अकेले जीने को हुआ मजबूर, एक्ट्रेस के चक्कर में पत्नि को दिया था तलाक

दोस्तों क्रिकेट से जुड़े रिकॉर्ड, विवाद, क्रिकेटर्स के अफेयर्स, क्रिकेटर्स की मस्ती आदी खबरों के लिए ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करके हमारे चैनल 'Sports Light' को फॉलो करें -

Third party image reference
दोस्तों क्रिकेट और बॉलीवुड का गहरा नाता है, यहां आये दिन एक-दूसरे से नाम जुड़ते रहते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है, जो अकेले जीवन जीने को मजबूर है। जी हाँ, उस क्रिकेटर का नाम मोहम्मद अजहरुद्दीन है। भारत के सफल कप्तानों में से एक मोहम्मद अजहरुद्दीन बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादीशुदा होने के बावजूद दिल लगा बैठे और इस चक्कर में उन्होंने मासूम चेहरे वाली अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया था।

Third party image reference
आपको जानकर हैरानी होगी जब उन्होने संगीता बिजलानी से शादी की उस समय वो दो बेटों के पिता थे। लेकिन उन्होंने किसी की नहीं मानी और पहली पत्नी को तलाक दे दिया। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों का भी तलाक हो गया। वहीं, नौरीन अब अपनी दूसरी शादी में बेहद खुश हैं।

Third party image reference
नौरीन से तलाक के बाद जैसे अजहर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। अजहर के ऊपर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे और उन्हें बीसीसीआई ने अजीवन प्रतिबंध कर दिया। हालांकि, उनको कोर्ट ने इस मामले में बरी कर दिया था, लेकिन टीम में वो कभी भी जगह नहीं बना पाए। उन्हें सबसे बड़ा झटका तब लगा जब उनके 19 वर्षीय बेटे की एक्सीडेंट में मौत हो गई। आज अजहरुद्दीन अकेले जीवन जीने को मजबूर है।