Wednesday 3 July 2019

भारत का एकलौता क्रिकेटर जिसने अपनी बहन से ही कर ली शादी, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

दोस्तों, भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है। यहां के लोगों में क्रिकेट को लेकर जो दीवानगी है, वह देखने लायक होती है। बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार की तरह लोग क्रिकेटरों को भी फॉलो करते हैं और उनके बारे में हरसंभव जानकारी जुटाने की कोशिश करते हैं

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आज मैं इस लेख में आपको बताऊंगा एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जिसने अपनी ही बहन से शादी की है। हालांकि हो सकता है की कुछ रीडर्स इस खबर से इत्तफाक ना रखें, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप इस खबर को पूरा पढ़ें।
मैं बात कर रहा हूं वीरेंद्र सहवाग की और मैं आज आपको इनके बारे में एक ऐसी सच्चाई बताऊंगा जिनके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे। दरअसल जिस लड़की की गेंद पर सहवाग क्लीन बोल्ड हो गए वह और कोई नहीं बल्कि उनके ही रिश्तेदारों में से एक थी। मैं बात कर रहा हूं आरती अहलावत की, जो वर्तमान में विरेंद्र सहवाग की पत्नी है।
सहवाग और आरती एक दूसरे को शादी के 17 साल पहले से जानते हैं। आरती उनके दूर के रिश्ते से चचेरी बहन लगती है। यह बात आरती की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।
इतना ही नहीं सहवाग ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि,”हमारे यहां क्लोज रिश्तेदारी में शादी नहीं होती। शुरुआत में हम दोनों की शादी के लिए कोई भी तैयार नहीं था, लेकिन थोड़ा वक्त लगा और बाद में सबकी रजामंदी हो गई”।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरती सहवाग लाइमलाइट से दूर ही रहती है और वह सहवाग इंटरनेशनल स्कूल और चैरिटी वर्क को संभालती हैं।
दोस्तों अगर आपको मेरी यह खबर अच्छी लगी हो तो कृपया इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें, साथ ही अगर आपका कोई सुझाव हो तो आप मुझे कमेंट करके बता सकते हैं। ऐसी खबरों को आगे भी पढ़ते रहने के लिए मुझे फॉलो करना ना भूलें, जय हिंद जय भारत।