Friday 19 July 2019

भीड़ ने इन अभिनेत्रियों के साथ किया अभद्र व्यवहार, बनाया उनके निजी अंगों को निशाना

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। आज हम ऐसे लोगों के विषय मे चर्चा कर रहे है जो महिलाओं की खूबसूरती देख कर अपना आपा खोबैठते है। ऐसे पुरुष समूह के बीच मे महिलाओं के साथ बहुत ही घिनौनी हरकत करते है।
फ़िल्म जगत की अभिनेत्रियों भी इनका शिकार हो जाती है। जब ये अभिनेत्रियां अपने फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए अपने फैंस के बीच जातीं है तो कुछ पुरुष इस मौकेक गलत फायदा उठाते है। किसी इवेंट या कोई सामाजिक कार्य हेतु जब ये अभिनेत्रियां भीड़ में जातीं है इन्हें इस का सामना करना पड़ जाता है।
दर्शक जब पर्दे पर दिखनेवाली अभिनेत्रियों को अपने सामने देखते है तो वो उन्हें छुकर महसूस करना चाहते है। लेकिन कुछ पुरुष उनकी प्राइवेट जगहों को छूते है, जिससे अभिनेत्रियों को गहरा सदमा भी लगता है। आखिरकार अभिनेत्रियां भी एक औरत होती है। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों की कुछ तस्वीरें हम आप लोगों को दिखाने जा रहे है।
दीपिका पादुकोण

Third party image reference
दीपिका की बात करें तो ये पहले ही विवादों के घेरे में है अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर। आये दिन उन्हें धमकियां आती रहती है कि तुम्हारी की नाक काट डंडे, तुम्हे जान से मरदेंगे। हाल ही में दीपिका एक समारोह में गई थी उनके फैंस के बीच एक शख्स ने उनकी छाती को दबाने की कोशिश की, इस बात को लेकर दीपिका उस शक्श पर खूब बरसी। उन्हें बहुत दुख हुआ की ऐसे भी फैंस है।
सुष्मिता सेन

Third party image reference
दोस्तों जिसने हमारे देश का गौरव बढ़ाया मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर, हम बात कर रहे है सुष्मिता सेन की। एक बार जब ये एक ज्वेलरी शॉप की इनॉग्रेशन के मौके पर गई थी ताम फैंस की भीड़ में से कुछ लोग उनके ऊपर ही चढ़े आ रहे थे। इस घटना को सुष्मिता आज भी नही भुला पाई है। कि ऐसे भी वाहियात फैंस होते है।
कैटरीना कैफ

Third party image reference
कैटरीना कैफ की खूबसूरती का सारा जहां दिवाना है। एक बार जब कैटरीना अपने फ़िल्म 'तीस मार खा' के लिए गई थी तब वो फैंस के छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है। वर्ष 2015 में दुर्गा पूजा के दौरान भी फैंस ने भीड़ का फायदा उठाया और उनके साथ छेड़छाड़ किया, इतना ही नही एक फैन ने तो kiss कर लिया। उसकी मजाल तो देखिए। इस पर सलमान खान के काफी गुस्सा भी जताया था।
तो दोस्तो ये है हमारे देश के कुछ घटिया किसम के फैन्स जो भीड़ का फायदा उठाते है और औरतों के साथ छेड़छाड़ करते है। जब ये लोग सेलिब्रिटी के साथ ऐसा करते है तो एक आम लड़की के साथ और क्या करते होंगे। ऐसे फैंस के बारे में आप की क्या राय है हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद