Thursday 4 July 2019

विश्व के पाँच सबसे सुन्दर खिलाड़ी जिनको देखकर थम जाती है लड़कियों के दिल की धड़कन

दोस्तों पीला बटन दबाकर हमारे न्यूज चैनल का फाॅलो जरूर करें।
क्रिकेट वैसे तो चुस्ती-फुर्ती का खेल हैै। इसमें शारीरिक ताकत के साथ मानसिक ताकत का भी अपना महत्व है। क्रिकेट की समझ और खेलने का तरीका एक खिलाड़ी को परिपूर्ण बनाता है। लेकिन विश्व क्रिकेट में ऐसे भी खिलाड़ी है, जो अपने खेल के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं। विश्व का कोई भाग ऐसा नहीं होगा जहां इनकी ‘‘फिमेल फैन फाॅलोइंग‘‘ नहीं होगी।
आइये बताते हैं आपको विश्व के पाँच शानदार और खूबसूरत क्रिकेट खिलाड़ीयों के बारे में:

Third party image reference
डेविड मिलर
हाॅलीवुड स्टार जैसा दिखने वाले साउथ अफ्रीका का यह धाकड़ बल्लेबाज अपनी तेज गति से रन बनाने की खुबी के कारण विश्व क्रिकेट में अपना अलग स्थान रखता है। मिलर ने साउथ अफ्रीका की तरफ से 2010 में खेलना शुरू किया था। अपने जेम्स बांड जैसे लुक के कारण मिलर अच्छी फिमेल फैन फाॅलोइंग रखते हैं।

Third party image reference
केन विलियमसन
खूबसूरत खिलाड़ीयों की सूची में हम न्यूजीलैंड के कप्तान केन को दूसरे नम्बर पर रख सकते हैं। केन ने कम समय में ही विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई है। खेल के साथ 28 साल का यह खिलाड़ी अपनी स्मार्टनेस के लिए भी चर्चा में रहता है। कई बार फिमेल फैन्स का क्रेज इनके लिए देखा गया है।

Third party image reference
विराट कोहली
इस सूची में भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली का नाम न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। कोहली जितना अपना खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं, उस से ज्यादा अपनी शारीरिक फिजिक्स को लेकर सचेत रहते है। यदि इस समय कोहली को विश्व का सबसे फिट खिलाड़ी कहा जाये तो भी कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। कोहली ने साल 2018 में बाॅलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से शादी करी है। लेकिन उनकी फिमेल फैन फाॅलोइंग में इस से कोई कमी नहीं आई है। यहां तक की इंग्लैण्ड की महिला क्रिकेट खिलाड़ी डेनियल वेट भी कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर चुकी है।

Third party image reference
जो रूट
ऐसा लगता है क्रिकेट बोर्ड कप्तान बनाते समय खेल के साथ खिलाड़ी की सूंदरता को भी ध्यान में रखते हैं। रूट इस समय इंग्लैण्ड के कप्तान है। रूट ने 2012 में भारत के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था। रूट इंग्लैण्ड के साथ पूरे विश्व में फिमेल फैन फाॅलोइंग रखते हैं। रूट को अगर सबसे क्यूट खिलाड़ी कहा जाये तो भी गलत नहीं होगा।

Third party image reference
ग्लेन मैक्सवेल
आस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी जितने लम्बे छक्के मारता है, उस से ज्यादा लम्बी लाइन इनके लिए लग जाती है इनके फिमेस फैन्स की। 30 साल के मैक्सवेल क्रिकेट मैदान के साथ मैदान के बाहर भी चर्चा में रहते हैं। मैक्सवेल विश्व के किसी भी हिस्से में खेलने जायें इनको देखने के लिए इनके दिवाने वहाँ आ जाते हैं। मैक्सवेल आस्ट्रेलिया के लिए बैटिंग और बाॅलिंग दोनो करते हैं। फिमेल फैन फाॅलोइंग इनकी भी बहुत ज्यादा है।
दोस्तों कमेंटस में हमें बतायें के आपको हमारा यह लेख कैसा लगा, धन्यवाद।