Sunday 14 July 2019

इस वजह से धोनी को थप्पड़ मारना चाहते हैं, युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह

पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह लगातार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हमला करते रहते हैं लेकिन इसकी वजह किसी को भी नहीं पता है। हालांकि अब योगराज सिंह का कहना है कि एक बार धोनी ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया था कि उनका थप्पड़ मारने का मन हो गया था।



युवराज सिंह के पिता योगराज आए दिनों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर कटाक्ष करते रहते हैं। अब योगराज ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि धोनी के लिए उनके मन में इतनी कड़वाहट क्यों है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, धोनी ने उनके साथ ऐसा व्यवहार कर चुके हैं, जिससे उनका मन धोनी को थप्पड़ मारने के लिए करता है।




योगराज सिंह ने बताया कि, महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के बीच मैदान पर भी बहस हो चुकी है। धोनी युवराज से बहुत चिढ़ता था।

योगराज ने आगे बताया कि चंडीगढ़ के ताज होटल में मैं धोनी से मिला। उस समय धोनी ने मुझसे बुरा बर्ताव किया और मुझे आंखे दिखाई।


इसके बाद भी बहुत बार ऐसा हो चुका है, जब धोनी उनके सामने से गुजरे और आंखें दिखाकर चले गए। मैं धोनी को रोककर इसका जवाब देना चाहता था, लेकिन बेटे युवराज ने मुझे रोक लिया।


योगराज सिंह ने कहा कि वर्ल्ड कप के बाद और खुलासे करेंगे उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ यही बात कही थी कि कप्तान युवराज सिंह का हक है जो धोनी को दे दी। उन्होंने धोनी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि महान खिलाड़ी होना एक अलग बात है और अच्छा इंसान होना अलग बात है। उन्होंने रायडू के बाहर होने के पीछे भी धोनी का हाथ बताया।