Thursday 11 July 2019

भारत के खिलाफ 95 गेंदों में 67 रन की पारी खेलने पर विलियमसन का जमकर उड़ा मजाक, देखें

विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच मेनचेस्टर में खेला जा रहा है . न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया जो कि गलत साबित हुआ . भारत आज पूरी तरह से न्यूजीलैंड पर हावी दिखी . न्यूजीलैंड ने तीसरे ओवर में जाकर खाता खोला .

Third party image reference
गुप्टिल 14 गेंदों में 1 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर कोहली के हाथो कैच आउट हो गए . विलियमसन ने पारी को संभाला परन्तु तेज पारी नहीं खेल सके . विलियमसन 95 गेंदों में 67 रन बनाकर चहल की गेंद पर जडेजा के हाथों कैच आउट हो गए . विलियमसन ने आज मिस्बाह की पारी याद दिला दी . मिस्बाह ने 2011 में भारत के सेमीफाइनल में बड़ी पारी जरूर खेली थी पर धीमी पारी खेलने की वजह से टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सकी और भारत वो मैच आसानी से जीत गयी .

Third party image reference
आज भी ऐसा ही लग रहा है कि भारत यह मैच आसानी से जीत जायेगा . मैच रुकने तक न्यूजीलैंड 46.1 ओवर में 5 विकेट खोकर 211 रन बना चुकी है . आज बुमराह, भुवी और जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की . आज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजो पर सेमीफाइनल का दबाव पूरी तरह से दिखा .

Third party image reference
दोस्तों आप विलियमसन की पारी के लिए क्या कहना चाहेंगे . हमें कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया बताये . साथ ही हमारे चैंनल को भी फॉलो करें .