Friday 26 July 2019

8 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही ये हीरोइन, बिना शादी के रहती है साथ


मॉडलिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद फिल्म 'फैशन' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मुग्धा ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का दिल जीत लिया था। 26 जुलाई 1986 को जन्मीं मुग्धा साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल की विजेता रही थीं। साल 2004 में वह मिस इंडिया सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। 

फिल्मों और मॉडलिंग के अलावा मुग्धा अपने रिलेशनशिप की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं। मुग्धा का नाम रनबीर शौरी, मधुर भंडारकर और राहुल देव के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल मुग्धा अपने से 18 साल बड़े राहुल के साथ लिव इन में रहती हैं। आइए जानते हैं मुग्धा और राहुल देव की लवस्टोरी के बारे में l

मुग्धा ने करीब चार साल पहले राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। राहुल एक बच्चे के पिता हैं। उनकी पहली पत्नी इस दुनिया में नहीं है। दस साल पहले जब राहुल की पत्नी की कैंसर से मौत हुई थी तो वह मानते थे कि कोई भी उनकी जिंदगी में पत्नी रीना की जगह नहीं ले सकता। अपने बेटे सिद्धार्थ को मां और पिता दोनों का प्यार देने वाले राहुल ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें फिर से प्यार होगा, लेकिन 6 साल पहले उनकी जिंदगी में मुग्धा की एंट्री हुई और वह एक बार फिर प्यार कर बैठे।

मुग्धा और राहुल साल 2013 में पहली बार अपने एक कॉमन फ्रेंड की शादी में मिले थे। शादी के फंक्शन्स के बीच दोनों एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हो गए। उसी बीच राहुल अपने गुरु से भी मिलने गए और वहां जाकर उन्हें मालूम हुआ की मुग्धा भी उन्हीं गुरु को फॉलो करती हैं। इस बात ने दोनों के बॉन्ड को और मजबूत बनाने का काम किया।

एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया था- हमारे लक्ष्य के साथ-साथ गुरु भी एक थे जिससे हमें एक दूसरे को समझने में मदद हुई और मुझे यह बात समझ आई कि जिंदगी हमें कई मौके देती है। वहीं मुग्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- राहुल एक ऐसे इंसान हैं जिनपर मैं भरोसा कर सकती हूं। वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं।

राहुल ने यह भी बताया था कि मुग्धा को उनके बेटे ने स्वीकार कर लिया है। ये कपल हर पार्टी और इवेंट में साथ नजर आता है। दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से आपको इनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग का अंदाजा हो जाएगा। दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लगते हैं।