Saturday 6 July 2019

प्यार अंधा होता है, क्रिकेट की दुनिया के ये 6 कपल इस कहावत को सही साबित कर रहे है!

दोस्तों आज हम आप लोगों को क्रिकेट की ऐसी कुछ जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनको देखकर आप भी कहेंगे प्यार अंधा ही होता है. प्यार होने के बाद सामने वाला व्यक्ति कैसा है इस बारे में कोई नहीं सोचता है. कई लोगों का मानना है की प्यार पैसा देखकर करते है, लेकिन नहीं प्यार दिल से भी होता है. आज हम आप लोगों को क्रिकेट की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं.
1) आंद्रे रसेल और जेसिम लोरा

Third party image reference

Third party image reference
कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा दिखने में बेहद खूबसूरत है. वे एक प्रोफेशनल मॉडल हैं. रसेल इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. इसके अलावा वेस्टइंडीज की टी-20 वर्ल्ड विजेता टीम के सदस्य भी रहे हैं. इन दोनों को देखकर ऐसा ही लगता है कि वास्तव में प्यार किसी को भी हो सकता है.
2) सुनील नारायण और नंदिता कुमार

Third party image reference

Third party image reference
वेस्टइंडीज के बेहतरीन गेंदबाज सुनील नारायण की गेंदबाजी को आप लोगों ने देख ही लिया है. सुनील नारायण की बीवी का नाम नंदिता कुमार है. उनका जन्म साल 1988 में 26 मई को हुआ था. सुनील और नंदिता ने साल 2013 में शादी की थी. देखने में नंदिता बेहद ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं. धर्म से नंदिता हिन्दू है. दोनों के दुसरे के साथ बेहद खुश दिखते है.
3) शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक बल्लेबाज शिखर धवन के बारे में आप लोगों को उनका प्यार फेसबुक पर मिला था. 3 बच्चों की माँ होने के बाद भी आयशा बेहद हॉट और फिट दिखती है. उन्हें देखा जाये तो वो किसी फ़िल्मी एक्ट्रेस से कम नजर नही आती.
4) वसीम अकरम और संयारा थॉमसन

Third party image reference

Third party image reference
वसीम अकरम ने अपनी दूसरी शादी एक विदेशी लड़की से की थी जिसका नाम संयारा थॉमसन है. वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और जवान है जबकि वसीम अकरम की उम्र अब बहुत ज्यादा हो चुकी है. आपको बता दे की वसीम अकरम सुस्मिता सेन को भी बहुत ज्यादा पसंद करते थे.
5) ग्लेन टर्नर और सुखविंदर कौर

Third party image reference
न्यूजीलैंड टीम के पूर्व बल्लेबाज ग्लेन टर्नर ने एक पंजाबी लड़की से शादी की थी. इस भारतीय लड़की से ग्लेन टर्नर को प्यार हो गया और बाद में दोनों ने शादी कर ली. ग्लेन टर्नर की पत्नी का नाम सुखविंदर कौर है.
6) मुथैया मुरलीधरन और मधीमलार राममूर्ति

Third party image reference
श्रीलंका टीम के बेहतरीन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन की पत्नी भारत की रहने वाली है और उनकी पत्नी का नाम मधीमलार राममूर्ति है. इनकी पत्नी चेन्नई की रहने वाली हैं.
दोस्तों आप भी हमें कंमेंट करके अपनी राय जरूर दे की क्या प्यार सच में अँधा होता है और हमारे इस चैनल को फॉलो करे.