Tuesday 30 July 2019

भारत के इन क्रिकेटरों की पत्नियां 60 वर्ष के बाद दिखेंगी ऐसी, तस्वीरें देखकर आएगी हसीं

नमस्कार दोस्तो एक बार फिर से आप सभी लोगों का हमारे चैनल में स्वागत है, दोस्तों इसी तरह की स्पोर्ट्स की न्यूज़ को पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो और लाइक जरूर करे।
दोस्तो आज हम आप लोगो को इस लेख में बताने वाला हूं की भारत में मौजूद 5 ऐसे खिलाड़ी जिनकी पत्नी दिखने में काफी सुंदर लगती है।
ऐसे में दोस्तों आज हम आप लोगों को भारत के उन पांच खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने वाला हूं जो कि 60 वर्ष से अधिक उम्र में वे इस तरह की शक्ल धारण कर लेंगी, तो चलिए दोस्तों देख लेते हैं उन तस्वीरों को।
जडेजा की पत्नी

Third party image reference
आपको बता दे की जडेजा की पत्नी का नाम रिवा सोलंकी है, जडेजा और इनकी शादी अभी हाल ही में हुई है, और अगर इनकी पत्नी 60 वर्ष से अधिक हो जाएंगी तो इस तरह की शकल हो सकती है।
रोहित की पत्नी

Third party image reference
दोस्तो आपको पता होगा की रोहित की पत्नी का रितिका सजदेह है और इन दोनों की जोड़ी दिखने में काफी अच्छी लगती है और इनके बीच एक नन्ही सी बेटी भी है, और अगर रितिका सजदेह 60 वर्ष से अधिक की हो जाएंगी तो इस शक्ल को धारण कर सकती हैं।
धोनी की पत्नी

Third party image reference
भारत में कौन नहीं जानता कि धोनी की पत्नी का नाम साक्षी है, और यह दिखने में काफी सुंदर भी लगती हैं, और अगर यह 60 वर्ष से अधिक की हो जाएंगी तो इस शक्ल को अपना सकती हैं।
विराट की पत्नी

Third party image reference
दोस्तों भारत की मौजूदा कप्तान विराट कोहली की पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा है यह किस को नहीं पता और यह दिखने में काफी हॉट व स्मार्ट भी लगती है यह बॉलीवुड में भी काम करती हैं और यह अगर 60 वर्ष से अधिक उम्र में हो जाती हैं तो यह इस शक्ल में नजर आ सकती हैं।
जहीर खान की पत्नी

Third party image reference
दोस्तों भारतीय टीम के मुस्लिम क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी का नाम हसीन जहां है और यह दिखने में काफी सुंदर भी लगती हैं और अगर यह 60 वर्ष से अधिक हो जाती है तो यह इस तरह की शक्ल में नजर आ सकती हैं।

दोस्तों भारत के इन 5 क्रिकेटरों की पत्नियों में से 60 वर्ष से अधिक होने के बाद किसकी पत्नी सबसे कमजोर लगेगी, यह हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं धन्यवाद।