Wednesday 3 July 2019

अगर 6 जुलाई को बारिश के कारण रद्द हुआ IND vs SL मैच तो यह टीम हो जाएगी विश्व कप से बाहर

नमस्कार दोस्तों आप सभी का क्रिकेट की दुनिया में हार्दिक स्वागत है दोस्तों आप सभी को पता होगा कि विश्व कप में अब तक ऑस्ट्रेलिया टीम और भारतीय टीम ही सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर चुकी है. विश्व कप 2019 में अभी तक भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है अभी तक हुए 8 मुकाबलों में छह जीत के साथ 13 अंकों के साथ विश्व कप के सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया है.

Copyright Holder: Cricket ka guru
अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला 6 जुलाई को श्रीलंका के साथ होगा यह मुकाबला श्रीलंका की टीम के लिए करो या मरो की स्थिति वाला होगा.
अगर बारिश के कारण रद्द हुआ तो इस टीम को होगा भारी नुकसान:-

Third party image reference
दोस्तों अगर 6 जुलाई को खेले जाने वाले भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले में यदि बारिश आ जाती है तो भारत और श्रीलंका की टीम को एक-एक अंक दिया जायेगा जिसके बाद भारतीय टीम 9 मुकाबलों में छह जीत और दो रद्द के साथ 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहेगी.

Third party image reference
तो वहीं श्रीलंका की टीम आठ मैचों में 3 जीत के साथ मात्र 8 अंकों के साथ विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल की टीमों से लगभग बाहर हो जाएगी क्योंकि यह मुकाबला श्रीलंका की टीम के लिए करो या मरो की स्थिति वाला होगा अगर यह मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो श्रीलंका की टीम विश्वकप 2019 से बाहर हो जाएगी.