Wednesday 3 July 2019

5 पाकिस्तानी क्रिकेटर जिनके भारतीय अभिनेत्री से चले इश्क के चर्चे, नम्बर 3 ने की थी शादी

क्रिकेटर्स की लाइफ ग्लैमर भरपूर होती है साथ ही इनका नाम किसी न किसी से जुड़ जाता है. वैसे तो एक ही देश में बहुत से क्रिकेटर्स के इश्क चर्चे रहे हैं. लेकिन कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर के इश्क के चर्चे भारतीय अभिनेत्री से चले. आज आपको ऐसी ही कुछ इश्क की दास्तानों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. इमरान खान और जीनत अमान


Third party image reference
दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी शादी से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान को डेट किया था. जिसकी आज भी चर्चा की जाती है. इसके बाद इमरान खान ने जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी.

2. शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे


Third party image reference
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचान रखने वाले शोएब अख्तर एक शादी शुदा जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन साल 2004 में शोएब अख्तर की सोनाली बेंद्रे के साथ इश्क की चर्चा चली थीं.

3. मोहसिन खान और रीना रॉय


Third party image reference
पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय को डेट किया और उनसे शादी कर ली. जिसके बाद रीना रॉय ने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया. लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पायी.

4. अब्दुल रज्जाक और तमन्ना भाटिया


Third party image reference
इन दोनों के अफेयर की चर्चा एक तस्वीर के बाद शुरू हुई जिसे तमन्ना ने सोशल साइट पर अपलोड किया था. इसमें तमन्ना क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ ज्वेलरी खरीदते दिख रही हैं. इसके बाद उनके अफेयर की चर्चा जोरों से होने लगी थी.

5. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन


Third party image reference
एक रियलिटी टीवी शो के माध्यम से करीब आए वसीम अकरम और सुष्मिता सेन को लेकर काफी चर्चा रही. यहां तक कि खबर रही की वसीम अकरम सुष्मिता से शादी करने वाले हैं. लेकिन सुष्मिता सेन ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया.