Wednesday 3 July 2019

भारत के 5 फ्लॉप क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 1 की पत्नी है पुलिस अधिकारी

भारतीय खिलाड़ियों ने खेल के प्रत्येक क्षेत्र में गजब का प्रदर्शन किया है. हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करे. लेकिन ये सपना कुछ चुनिंदा क्रिकेटर्स का ही पूरा हो पाता है. कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है लेकिन वो अपनी कोई छाप नहीं छोड़ पाते हैं. आज के इस लेख में हम आपको भारत के कुक ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल नहीं हो पाए. आपको बता दें इन क्रिकेटर्स की पत्नियां बेहद ही सुंदर और स्टाइलिश हैं. आइये जानते हैं भारत के फ्लॉप क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियों के बारे में-
5- स्टुअर्ट बिन्नी

Third party image reference
स्टुअर्ट बिन्नी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाये. इनकी पत्नी का नाम मयंती लैंगर है जो एक बहुत ही फैमस एंकर हैं. स्टुअर्ट 6 टेस्ट में 194 और 14 वनडे मैचों में सिर्फ 230 रन ही बना सके.

Third party image reference
4- रोहन गावस्कर

Third party image reference
महान खिलाड़ी रोहन गावस्कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरी तरह से फ्लॉप रहे. रोहन ने भारत की तरफ से 11 वनडे मैचों में लगभग 19 की औसत से कुल 151 रन बनाए. राहुल की बेहद ही सुंदर पत्नी का नाम स्वाति है.

Third party image reference
3- अशोक डिंडा

Third party image reference
अशोक डिंडा ने भारतीय टीम के लिए 13 वनडे मैच खेले. जिसमें इन्होंने 51 की औसत और 6.18 की ख़राब इकॉनामी रेट के साथ 12 विकेट अर्जित किये. भारत के इस तेज गेंदबाज की पत्नी श्रेयासी रुद्रा काफी खूबसूरत हैं. श्रेयासी रुद्रा का जन्म 30 मई 1987 को एक बंगाली परिवार में हुआ था.

Third party image reference
2- मनोज तिवारी

Third party image reference
भारतीय क्रिकेटर मनोज ने 2013 में सुष्मिता रॉय से शादी की थी. सुष्मिता रॉय बेहद ही सुंदर और खूबसूरत हैं. सुष्मिता रॉय अपनी सुंदरता की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं.
1- परविंदर अवाना

Third party image reference

Third party image reference
परविंदर अवाना को भारत की तरफ से 2 टी 20 मैच खेलने को मिले, जिसमें उन्होंने 11.83 की इकॉनोमी से रन खर्च किये. अवाना इन दो मैचों में कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाये. अवाना ने पिछले वर्ष संगीता कसाना से शादी की. आपको बता दें संगीता कसाना पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर काबिज हैं.