Saturday 27 July 2019

श्रीदेवी से पहले इन 5 अभिनेत्रियों की मौत पर उठ चुके हैं सवाल, नंबर 1 की उम्र थी 19 साल

जैसा कि दोस्तो आप जानते ही हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत बाथरूम में हुई थी। लेकिन इतने दिनों बाद केरल के डीजीपी ने श्रीदेवी के मौत पर सवाल उठाया और उन्होंने बताया कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। मामले को बढ़ते देख श्रीदेवी की पति बोनी कपूर ने इस पर बयान दिया। जो भी हो आज के इस पोस्ट में हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बता बारे में बताएंगे जिनकी की मौत पर सवाल खड़ा हुआ था।
Image result for अभिनेत्रियों की मौत पर उठ चुके हैं सवाल



5.सिल्क स्मिता



तेलुगू फिल्म की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता उनके घर में पंखे से लटकी हुई मिली। पुलिस को इसके बारे में पुख्ता सबूत नहीं मिला कि यह आत्महत्या है या हत्या।

4.जिया खान



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री जिया खान साल 2013 में आत्महत्या कर ली थी। बता दे कि उनकी आत्महत्या के पीछे उनके बॉयफ्रेंड को ही जिम्मेदार ठहराया गया था।

3.परवीन बॉबी



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी को साल 2005 में मुंबई की एक अपार्टमेंट में मिला था। बता दे कि उनकी मौत इतनी गुमनामी में हुई कि 3 दिन बाद उनके पड़ोसियों को पता लगा कि परवीन बाबी आप इस दुनिया में नहीं रहे।

2.प्रत्युषा बनर्जी



टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी। इनकी माता पिता और दोस्तों ने प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का जिम्मेदार उनकी बॉयफ्रेंड को ही ठहराया था।

1.दिव्या भारती



केवल 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। बता दे कि इनकी मौत पांचवी मंजिल से गिर जाने के वजह से हुई थी। पुलिस को आज तक नहीं पता लगा कि यह आत्महत्या है या हत्या।