Sunday 21 July 2019

पति से तलाक के बाद अब अकेली हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 3 का 15 साल पहले हुआ था तलाक

बॉलीवुड मे कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जिन्होने अब तक शादी नही की है और शायद इनकी किस्मत मे पति का प्यार नही लिखा है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिन्होने शादी भी की थी लेकिन फिर भी इन्हें पति का प्यार नही मिला और अब इन अभिनेत्रियों का तलाक भी हो चुका है।

 
1:- जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट ने साल 2012 मे टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी करके सबको हैरान कर दिया था, लेकिन ज्यादा दिनों तक इन्हें पति का प्यार नही मिल पाया, और बहुत जल्द इनके प्यारे रिश्ते मे दरार आ गई, और शादी के सिर्फ 2 साल के बाद ही इनका तलाक हो गया, जिसके बाद जेनिफर पति के प्यार से दूर हो गई।

 
2:- करिश्मा कपूर
करिश्मा भी अब पति के प्यार के बिना अकेले अपनी जिंदगी गुजारने को मजबूर है। इन्होने साल 2003 मे बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, और शादी की कुछ ही सालों बाद इनके रिश्ते मे खटास आ गई, और साल 2016 मे इन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद से अब तक करिश्मा भी पति के प्यार के बिना अकेली है।

 
3:- अमृता सिंह
बॉलीवुड मे अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी अमृता सिंह ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी। सैफ अली खान उम्र मे अमृता सिंह से लगभग 12 साल छोटे है, लेकिन यह प्यार भरा रिश्ता लगभग 15 साल पहले 2004 मे ही तलाक के साथ खत्म हो गया, जिसके बाद से अब तक अमृता सिंह पति के प्यार के बिना अकेली ही अपनी जिंदगी गुजार रही है।

 
4:- मनीषा कोइराला
मनीषा कोइराला ने साल 2010 मे बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक कामयाब नही रह सका। साल 2012 मे ही इन दोनो का तलाक हो गया, और तभी से मनीषा पति के प्यार के बिना अकेली ही अपनी जिंदगी बिता रही है।

 
5:- कल्कि कोचलिन
कल्कि कोचलिन भी अब पति के प्यार के बिना अकेली ही अपनी जिंदगी बिता रही है। इन्होने साल 2011 मे अनुराग कश्यप से शादी की थी, और 2015 मे ही इनका तलाक हो गया।