Thursday 18 July 2019

विंडीज दौरे से पहले गजब की फॉर्म में लौटा यह खिलाड़ी,3 मैचों में ठोके 104 झटके रन 17 विकेट

भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करेगी जहां तीन टी-20 मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इससे पहले भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड के धरती पर काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है और भारत के लिए अच्छी खबर है क्योंकि इस खिलाड़ी का रोल भारतीय टीम ने बहुत ही महत्वपूर्ण है। यह खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इनके प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है।

Third party image reference
भारतीय टीम में वापसी के लिए कर रहे हैं कठिन परिश्रम

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की जो लगभग 2 साल पहले वनडे और टी-20 क्रिकेट से बाहर हो गए हैं। लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए 65 टेस्ट मैचों में 342 विकेट चटकाए हैं। वहीं 111 वनडे मैचों में 150 विकेट और 46 T20 20 मुकाबलों में 52 विकेट चटकाए हैं।
इंग्लैंड के धरती पर कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

Third party image reference
फिलहाल रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड की धरती पर है जहां वह काउंटी क्रिकेट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। और वहां पर उन्होंने अपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं। अब तक खेले गए तीन मैचों की चार पारियों में 17 विकेट चटका चुके हैं और बल्ले से 104 रन निकले हैं।
मित्रों का रविचंद्रन अश्विन की टेस्ट क्रिकेट के अलावा टी-20 और वनडे में वापसी होनी चाहिए कमेंट बॉक्स में बताएं। आर्टिकल को लाइक और शेयर करें साथ में चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।