Saturday 20 July 2019

शूटिंग के दौरान डायरेक्टर से कर बैठी प्यार, 2 साल बाद बेटे को दिया जन्म

दीपिका सिंह को अपने नाम से ज्यादा मशहूर टीवी सीरियल दीया बाती के कैरेक्टर संध्या राठी के नाम से पहचाना जाता है. स्टार प्लस का यह पॉपुलर शो कई सालों तक टीआरपी पर नंबर वन पर था. असल जिंदगी में इन्होंने 25 की उम्र में शादी की इसके बाद वह बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर हो गई थी. बता दें दीपिका ने 2 मई 2014 को रोहित राज गोयल से शादी किया था दरअसल दीपिका को शूटिंग के दौरान डायरेक्टर रोहित राज से प्यार हो गया था. इनकी लव स्टोरी शादी तक पहुंच गई.

Third party image reference
शादी के बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम सोहम है. आए दिन दीपिका अपनी क्यूट फैमिली की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती है और वह आज अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जिंदगी जीती है. खबरें आ रही थी कि दीपिका सिंह के पास कई टीवी सीरियल के ऑफर आए हैं लेकिन उन्होंने काम करने से साफ इंकार कर दिया था.

Third party image reference
कुछ दिन पहले इन्होंने एकता कपूर की अपकमिंग टीवी सीरियल कवच 2 में काम करने के लिए हामी भरी है. दीपिका के फैंस बेहद खुश दिखे क्योंकि उनकी फेवरेट अभिनेत्री फिर से छोटे पर्दे पर दिखेगी. लाजमी है दीया बाती की तरह इस बार भी उनका शो टीआरपी पर कमाल दिखाएगा. जानकारी के लिए बता दें दीपिका सिंह का जन्म 26 जुलाई 1989 को दिल्ली में हुआ था.

Third party image reference
फिलहाल वह 29 वर्ष की है इन्होंने केवल एक ही टीवी सीरियल में काम किया है जिसका नाम दिया और बाती हम है. हालांकि वह रियलिटी शो नच बलिए में दिख चुकी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से दीपिका के 7 लाख 72 हजार से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती है.