Sunday 21 July 2019

घर पर लड़के वालों की लगी रहती है लाइन, न जाने कितनों को कर चुकी इंकार, उम्र है 26 साल

अब वह जमाना जा चुका है जब लड़की वाले अपनी बेटी की शादी के लिए लड़के वालों के घर जाकर शादी का प्रस्ताव रखा करते थे, अब लड़कियां इतनी काबिल हो चली हैं कि लड़के वालों को खुद ही लड़की वालों के घर शादी का प्रस्ताव लेकर जाना पड़ता है। अगर आप एक काबिल महिला हैं या आपके घर में कोई काबिल कुंवारी महिला है तो आपको भी ऐसा ही नजारा देखने को मिलता होगा। आपके घर में भी अक्सर लड़के वाले शादी का प्रस्ताव लेकर आते होंगे। टीवी जगत में काम करने वाली अभिनेत्रियों के घर का भी कुछ यही हाल है। टीवी अभिनेत्रियों के घर लड़के वाले शादी का प्रस्ताव लेकर आते रहते हैं। एक टीवी अभिनेत्री के घर पर तो लड़के वालों की लाइन लगी रहती है।

Third party image reference
जिस टीवी अभिनेत्री के घर पर लड़के वालों की लाइन लगी रहती है, वह कोई और नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत टीवी अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया हैं। सोनारिका की खूबसूरती किसी सोने से कम नहीं है और वो बेहतरीन टीवी अभिनेत्री हैं। वो आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। वह सालाना लाखों की कमाई करती हैं। उनकी सफलता ही कारण है कि उनके घर पर अक्सर लड़के वाले शादी का रिश्ता लेकर आते हैं।

Third party image reference
क्योंकि सोनारिका अभी शादी करना नहीं चाहती हैं इसीलिए वह ना जाने कितने लड़के वालों को इंकार कर चुकी हैं। सोनारिका के मुताबिक उन्हें कॉलेज टाइम से ही शादी के प्रस्ताव आने लगे थे, एक अभिनेत्री बनने के बाद उनके शादी के प्रस्तावों की संख्या बढ़ गई और आज यह हाल है कि उनके घर पर लड़के वालों की लाइन लगी रहती है। आपको बता दें सोनारिका भदोरिया की उम्र 26 साल हो चुकी है।

Third party image reference
अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो यह अभिनेत्री आजकल टीवी सीरियल 'इश्क में मर जावा' में नजर आ रही है। सुनने में ऐसा आ रहा है कि यह अभिनेत्री बहुत जल्द धारावाहिक को अलविदा बोल सकती है।