Thursday 25 July 2019

2008 के वर्ल्ड कप में कभी हीरो बना था ये खिलाड़ी, वह आज सड़क पर बेच रहा है छोले भटूरे

दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं क्रिकेट जगत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जो वर्ल्ड कप 2008 में बना था हीरो, आज सड़क पर बेच रहा है छोले भटूरे। तो आईये जानते हैं पूरी जानकारी। पूरी जानकारी पाने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िए।

Google search
छोले भठूरे बेच कर गुजारा कर रहा है यह क्रिकेटर:

Google search
दोस्तों आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में बता रहे हैं। जो भारतीय टीम की विश्व विजेता टीम का अहम हिस्सा रहा है, हालांकि आज गुमनामी में जिंदगी गुजर-बसर कर रहा है, इसकी हालत इतनी दयालु है, कि घर चलाने के लिए इसे छोले भटूरे भेचने पड़ रहे हैं।

Google search
ये किसी साधारण क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी के साथ नहीं हुआ, बल्कि सन 2008 के वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका भी निभाई थी। वर्ल्ड कप की जीत ने पैरी गोयल को हीरो बनाया था, उस समय टीम के कप्तान विराट कोहली थे जिनका खास साथी था पैरी गोयल। खराब फार्म की वजह से वह धीरे-धीरे चयनकर्ताओं की आंखों से ओझल होते गए, अंडर-19 का वर्ल्ड कप वैसे भी बहुत लोग नहीं देखते हैं।

Google search
Source: virat kohli blog,Cricinfo, sportkeeda.com, google.com
तो दोस्तों कैसी लगी यह जानकारी अपना जवाब नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जरूर दें और साथ ही इस लेख को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के पास शेयर करें और लाइक भी करें। और ऐसी ही रोचक व दिलचस्प खबरों के लिए हमारे न्यूज़ चैनल Cric NEWS1 को फॉलो करें।