Tuesday 16 July 2019

इस दिन साढ़ेसाती का होगा अंत, मिलेगी पहली बार 4 राशियों को खुशखबरी

ऊपर वाला पीला बटन दबाये जिससे आपको हरदिन राशिफल की खबर प्राप्त हो सके।




मिथुन :
ध्यान नियमित कामकाज निपटाने पर रहेगा। आप बहुत बातें करने के मूड में रहेंगे। दूसरों के साथ जुड़ने की आपकी क्षमता बहुत काम आएगी। अपने पुराने फैसलों के बारे में सोचें। संबंधों को लेकर कोई बड़ा फैसला भी न लें। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है। विवादों से बचना होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। सावधान रहें। कैम्पस में भी झगड़ा हो सकता है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।
कन्या :


Third party image reference
सोच समझकर अपने विवेक से कार्य करते हुए आगे बढ़े, सफलता जरुर मिलेगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा। क्रोध आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। इसलिए क्रोध को त्याग कर शांति का मार्ग धारण करें। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने के योग नजर आ रहे हैं।कोई कहेगा या ऐसा कुछ करेगा जो आपको बंदी बना लेगा लेकिन यह आपको खुश कर देगा क्योंकि अप्रत्याशित सुखद आश्चर्य से भरा है यह सिर्फ अपनी तरह का दिन है। 
धनु:


Third party image reference
व्यापार में बहुत बड़े परिवर्तन आने वाले हैं। अचानक धन मिलने से आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। आप लोग आवेश से मुक्त हो सकते हैं। आप अपना पैसा वापस पा सकते हैं। आपने सोचा नहीं होगा कि इस तरह का लाभ व्यापार में होगा। आपको अपने काम में सफलता मिलेगी, अगर आप वाहन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत फायदे का सौदा साबित होगा। मां लक्ष्मी की कृपा आपके जीवन पर हमेशा बनी रहेगी। 
मेष :
आपकी मेहनत और ईमानदारी बेकरार नहीं जाएगी और आपको इसका फायदा जरुर मिलेंगा| आपके कोई बड़े आयोजन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए| आपकी कुंडली के अनुसार मई और जून का महीना आप शांति से गुजारेंगे खासतौर पर व्यापार में भी आपकी बढ़ोतरी होगी और प्रारंभिक उत्साह भी आपका कम नहीं होगा लेकिन आप दूसरों के साथ रहने के लिए काबिल भी बनते हैं और आपके सभी काम बहुत आसानी से हो जाते हैं| 
" जय भोलेनाथ " लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।