Monday 15 July 2019

16 जुलाई चंद्रग्रहण: 2 राशियों पर होगा चंद्रग्रहण का बड़ा असर, बदल जायेगी इनकी किस्मत

नमस्कार दोस्तों मेरे चैनल के इस अंक में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है. राशि से जुडी खबरों के लिए आप मेरे चैनल को ज्यादा संख्या में फॉलो करना ना भूलें.


Third party image reference
आपको बता दें कि 16 जुलाई को चंद्रग्रहण का सूतक काल भारतीय समय के अनुसार सायं 04:31 मिनट पर लग जाएगा। इसके ठीक नौ घंटे बाद 01:31 मिनट पर ग्रहण आरंभ होकर प्रात:काल 04.30 बजे तक रहेगा। चूंकि इस ग्रहण का प्रभाव चंद्रमा के 63 प्रतिशत भाग पर ही रहेगा अत: खग्रास चंद्रग्रहण समझने की भूल न करें।
चद्र्ग्रहण के प्रभाव से इन राशियों की किस्मत पूरी तरह से बदल जायेगी. इन दो राशियों को इनकी किस्मत का पूरा साथ प्राप्त होगा. आइये जानते हैं इन दो राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.


Third party image reference
कन्या और मकर राशि
इस दो राशि के जातकों की किस्मत और कर्म राशि को प्रभावित करने वाले ग्रहण से कुछ कार्यबाधा और कष्टकारक यात्राएं करनी पड़ सकती है. कार्य विस्तार की दृष्टि से कुछ दिनों के लिए थोड़ी अशांति रहेगी, किंतु धीरे—धीरे सब ठीक हो जाएगा. अधिक यात्राएं होंगी. कार्य बाधा परेशान तो करेगी लेकिन अंत में कामयाबी आपके कदम चूमेगी. यात्रा देशाटन का पूरा आनंद मिलेगा. बेहतर रहेगा कि कोई भी बड़ा कार्य प्रारंभ करना हो तो ग्रहण के बाद अगले 24 घंटे तक के लिए टाल दें.


Third party image reference
दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह लेख पसंद आया होगा. अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो इस लाइक और शेयर करना ना भूलें. नीचे कमेंट बॉक्स में जय महादेव भी अवश्य लिखें ताकि उनकी कृपा ऐसे ही बनी रहे.