Tuesday 23 July 2019

इंग्लैंड की टेस्ट टीम हुई घोषित, सबसे बड़े धुरंधर को मिली जगह, देखें 13 खिलाड़ियों की टीम

आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप में मिली शानदार जीत के बाद इंग्लैंड की टीम ने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जबकि कुछ खिलाड़ियों को टेस्ट टीम के साथ बरकरार रखा गया है।

Third party image reference
सबसे बड़े धुरंधर को मिली जगह
 विश्व कप में इंग्लैंड को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय को पहली बार टेस्ट टीम में जगह दी गई है जबकि ओली स्टोन और लुई ग्रेगरी के रूप में टीम में दो अन्य नए चेहरे शामिल किए गए हैं। इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ 24 तारीख को लॉर्ड्स में शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए इस टीम का ऐलान किया है।

Third party image reference
आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड को एशेज सीरीज खेलनी है ऐसे में जेसन रॉय का चयन काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसके अलावा एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को भी शामिल किया जा सकता है।
आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है

Copyright Holder: Cricket King
जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जेसन रॉय, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स।