Loading...

रोहित, राहुल और कोहली के 1-1 रन बनाकर आउट होने पर जमकर उड़ा मजाक, देखें

Loading...
विश्वकप के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया है . भारत 2015 की तरह एक बार फिर सेमीफाइनल में बाहर हो गयी है . न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया . न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 239 रन बनाये .

Third party image reference
जवाब में भारत 49.3 ओवर में ऑल आउट होकर 221 रन ही बना सकी . भारत की शुरुआत खराब रही और शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा दूसरे ओवर की तीसरी बॉल पर कैच आउट हो गए . रोहित ने 4 गेंदों में 1 रन बनाया . उसके बाद विराट कोहली तीसरे ओवर की चौथी बॉल पर बोल्ट का शिकार हो गए . कोहली ने 6 गेंदों में 1 रन बनाया . उसके बाद केएल राहुल चौथे ओवर की पहली गेंद पर कैच दे बैठे .

Third party image reference
राहुल 7 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हुए . भारत के तीनो टॉप ऑर्डर खिलाड़ी 5 रन के स्कोर पर आउट हो चुके थे . भारत इन तीनो खिलाड़ियों के आउट होते ही दबाव में आ गयी और ये दबाव ही भारत की हार का कारण बना . धोनी और जडेजा ने जरूर अर्धशतक लगाया पर वो टीम को नहीं जीता सकें .

Third party image reference
दोस्तों आपको क्या लगता है भारत की हार का कारण कौनसा खिलाड़ी बना ? हमें कमेंट करके बताये . साथ ही हमारे चैंनल को भी फॉलो करें .
रोहित, राहुल और कोहली के 1-1 रन बनाकर आउट होने पर जमकर उड़ा मजाक, देखें रोहित, राहुल और कोहली के 1-1 रन बनाकर आउट होने पर जमकर उड़ा मजाक, देखें Reviewed by Admin on July 11, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.