Thursday 11 July 2019

रोहित और विराट ने बनाया 1-1 रन, सोशल मीडिया पर उड़ा जमकर मजाक, बने मजेदार जोक्स

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने 46.1 ओवर से आगे खेलना शुरू किया। कीवी टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 239 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से रोस टेलर ने 67 रन और केन विलियमसन ने 67 रन का योगदान दिया।

Third party image reference
भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। लगातार 3 शतक लगाने वाले ओपनर बल्लेबाज हिटमैन रोहित से इस मैच में बहुत उम्मीदें थी लेकिन रोहित इस बार कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये और दूसरे ओवर में ही मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए।

Third party image reference
रोहित के आउट होने के बाद चेज मास्टर कप्तान विराट से सबको उम्मीद थी कि कोहली भारत को विराट जीत दिला देंगे लेकिन कोहली भी मात्र 1 रन बनाकर ही ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। इन दोनों के आउट होने के बाद लोकेश राहुल ने भी इनकी कॉपी की और वो भी एक रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। ऐसे में भारत का स्कोर का 5 रन पर ही 3 विकेट हो गया भारत की कमर टूट गयी।

Third party image reference
अंतिम स्कोर लिखें जाने तक भारत ने 19 ओवर में 62 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत 27 रन बनाकर और हार्दिक पांड्या 19 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। न्यूज़ीलैंड की ओर से मैट हेनरी 3 विकेट ले चुके थे।

Third party image reference

दोस्तो आप हमें कमेंट करके बताए कि क्या भारत इस मैच को जीत पायेगा?