Saturday 11 May 2019

करारी हार के बाद ऋषभ पंत बोले- यह टीम जीतेगी IPL-12 का फाइनल, जानकर चौंक जाएंगे आप

चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली की टीम को 6 विकेट से शिकस्त देकर फाइनल और खिताबी मुकाबले में पहुँच गई. चेन्नई ने दिल्ली के आईपीएल के फाइनल में पहुँचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। आईपीएल के इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करकर चेन्नई की टीम को 148 रन का टारगेट दिया था। चेन्नई ने 19 ओवर में यह टारगेट पूरा कर मैच जीत लिया।

Third party image reference
दिल्ली की टीम ने पहले बैटिंग करकर अपने पूरे ओवर खेलकर 9 विकेट खोकर 147 रनों का लक्ष्य दिया। फिर जब चेन्नई की टीम मैदान पर खेलने उतरी तो ताबड़तोड़ शुरूआत करते हुए फाफ डू प्लेसिस व शेन वॉटसन की शानदार पारियों की बदौलत यह टारगेट आसानी से हासिल कर लिया और मात्र 4 विकेट गवांकर 19 ओवर में जीत प्राप्त कर ली। शानदार पारी खेलने वाले फाफ डू प्लेसिस को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

Third party image reference
इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने दिल्ली की टीम की ओर से सबसे ज्यादा 38 रनों की शानदार पारी खेली पर टीम को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए।

Third party image reference


मुकाबले के बाद वे धोनी से मिले और मैच के बाद बोले की इस आईपीएल में हमारा सफर पहले से बेहतर रहा लेकिन खिताबी फाइनल मुकाबले में न पहुँचने का मलाल है। पंत बोले कि चेन्नई की टीम बेहतरीन है और मुझे लगता है इस बार आईपीएल का खिताब चेन्नई की टीम ही जीतेगी।