Sunday 12 May 2019

आज होगा CSK vs MI के बीच फाइनल मैच,सिर्फ 10-10 ओवर का हो सकता है,देखें क्या है कारण


Third party image reference
आज आईपीएल 12 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच विशाखापटनम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आपको बता दे कि दोंनो टीमे बहुत ख़तरनाक है, एक तरफ चेन्नई की टीम है जिसने आईपीएल का खिताब 3 बार जीत चुकी है। वही दूसरी तरफ मुंबई की टीम है जिसने 2 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। ऐसे में दोनो टीम आज फाइनल मुकाबले को जितना चाएगी।
सिर्फ 10-10 ओवर का हो सकता है मैच
दोस्तो जैसा कि आप सभी को पता होगा कि लीग मैच के दौरान बैगलोर और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान बारिश ने मैच में खलल डाला है, आपको बता दे कि यह मुकाबला रद्द हुआ था। ऐसे में आज होने वाले चेन्नई और मुंबई के फाइनल मुकाबले में गूगल के तापमान को देखा जाए तो विशाखापट्टनम में बादल नजर आ रहे है। ऐसे में कहा जा सकता है कि आज होने वाले इस मैच में बारिश आने की संभावना नजर आ रही है। अगर मैच के दौरान बारिश आती है तो यह मैच सिर्फ 10-10 ओवर का हो सकता है।
मुंबई इंडियंस की संभावित टीम

Third party image reference
एविन लुईस, क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, ईशान किशन, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, मयंक मारकंडे, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, लसिथ मलिंगा, बुमराह।
चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित टीम

Third party image reference
शेन वाटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, एमएस धोनी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रविन्द्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, लुंगी एनिगीडी।
दोस्तो आपके अनुसार कौनसी टीम होगी विजेता हमे नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके अपनी राय जरूर दे।