Saturday 11 May 2019

इस भारतीय फिल्म अभिनेत्री का फिगर है बहुत ही बोल्ड, आप भी देखिये ये हॉट तस्वीरें

रेजिना कैसेंड्रा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जो तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में दिखाई देती हैं। उन्होंने 2005 में कॉलीवुड फिल्म कंडा नाल मुधल से अभिनय की शुरुआत की और 2012 में शिव मानसुलो श्रुति (एसएमएस) के साथ टॉलीवुड में प्रवेश किया।

Third party image reference
वर्तमान में वह दक्षिण भारत फिल्म उद्योग की अग्रणी अभिनेत्री हैं। तमिल फिल्म केडी बिल्ला किलाडी रंगा और तेलुगु में रूटीन लव स्टोरी, कोटा जोता जैसी फिल्मों के साथ उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय है।

Third party image reference
रेजिना कैसेंड्रा की मां कर्नाटक से हैं और पिता उत्तर भारत से हैं। उनकी दादी गोवा से एक एंग्लो इंडियन हैं और भव्य पिता एक अयंगर हैं जो ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गए।

Third party image reference
रेजिना ने एंकरिंग शुरू कर दी है जब वह स्प्लैश चैनल पर एक किडिज़ शो में चार साल की थी। उसने अपने स्कूल के दिनों में ही कई टीवी विज्ञापन किए हैं। 14 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया।

Third party image reference
वह कन्नड़ फिल्म सूर्यकांती में देखी गई थीं। फिल्म ने अच्छी समीक्षा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर मध्यम प्रदर्शन किया।

Third party image reference

Third party image reference


वह तमिल मूल की लड़की है। जब वह सिर्फ 4 साल की थीं, तब उन्होंने एंकरिंग करना शुरू कर दिया था और बाद में विज्ञापनों में अभिनय करके अधिक गंभीर नौकरियों में चली गईं। उस समय भी वह सिर्फ अपनी किशोरावस्था में थी। उन्होंने सिनेमा की ग्लैमरस दुनिया में प्रवेश किया जब वह सिर्फ 14 साल की थीं।