Saturday 11 May 2019

एयरपोर्ट पर फोटो खिंचवाने के बाद लड़की ने मारा प्रभास को थप्पड़, फिर क्या हुआ आप भी देखें

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल पर, दोस्तो साउथ की फिल्मों ने अब धीरे-धीरे दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है। इसकी शुरुआत तो प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' से हुई थी, फिर फिल्म का दूसरा पार्ट भी सुपरहिट हो गया। यश की 'केजीएफ' ने भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, अब साउथ की फिल्मों का दौर शुरू हो गया है जिसका श्रेया प्रभास को जाता है।

google.com
2019 में प्रभास की फिल्म 'साहो' रिलीज़ होने जा रही है जिसमें श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली है। आजकल प्रभास इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। और देश-विदेश में सफर कर रहे हैं। हाल ही में प्रभास अमेरिका पहुंचे और एयरपोर्ट पर ही उन्हें अपने चाहने वालों की भीड़ मिल गयी। सबसे पहले प्रभास के साथ फोटो खिंचवाने के लिए एक लड़की सामने आई।

google.com
उस लड़की से अपना उत्साह संभाला नहीं जा रहा था। एक दम से वह लड़की कूदने भी लगी। वह लड़की इतनी बेकाबू हो गयी कि उसके लिए खुद को संभालना ही मुश्किल हो गया, जाते-जाते वह लड़की प्रभास के पास अपना हाथ लेकर आती है और थप्पड़ मार देती है। प्रभास एक दम से चौंक जाते हैं।


google.com
पर प्रभास उस समय बिल्कुल गुस्सा नहीं हुए और झट से अपने चेहरे पर मुस्कुराहट ला कर अपने हाथ से चेहरे को सहलाने लग गए। इससे पता चलता है कि प्रभास में ज़रा सा भी घमंड नहीं है और वह अपने चाहने वालों की बहुत कदर करते हैं। बता दें प्रभास की आने वाली फिल्म साहो को दर्शक अभी से ही सुपरहिट मान रहे हैं।


दोस्तों आपको प्रभास के बारे कौन सी राय देनी है हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें और इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें। तथा बॉलीवुड से जुड़ी तमाम जानकारी प्राप्त करने के लिए हमें फॉलो करें।