Sunday 12 May 2019

फाइनल में एंट्री करने के बाद मुंबई इंडियंस के ऊपर बने कुछ नए धांसू जोक्स, पढ़कर हंस देंगे

आईपीएल में मंगलवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच इस सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने सूर्य कुमार यादव के धमाल से चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर फाइनल का टिकट पा लिया है। इस जीत के साथ ही इस सीजन मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स पर तीसरी जीत है।

मुंबई इंडियंस के ऊपर बना यह जोक्स


Copyright Holder: Apna Cricket
आईपीएल के बारे में सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा था जिसमें मानसी धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई इंडियंस के घातक गेंदबाजी के सामने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सहमें दिखे।चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धोनी के बीच अर्धशतकीय साझेदारी ने चेन्नई सुपर किंग्स को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। फाइनल का टिकट पाने के लिए मुंबई इंडियन स्कोर चेन्नई ने 132 रनों का लक्ष्य दिया जिसमें अंबाती रायडू ने 42 और कप्तान महेंद्र धोनी ने 37 रनों का योगदान दिया।

Third party image reference
इसके बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के बीच शानदार साझेदारी ने जीत की नींव डाली। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 71 रनों की अदालत हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर 6 विकेट से चेन्नई सुपर किंग्स को 18.3 ओवर में हरा दिया। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस की टीम फाइनल में पहुंच गया है।

Copyright Holder: Apna Cricket


इस सीजन का फाइनल मुकाबला 12 मई को हैदराबाद में खेला जाना है।चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका दिया जाएगा। क्या मुंबई इंडियंस इस साल खिताब पर कब्जा कर पाएगा हमें जरूर बताए।