Saturday 11 May 2019

रिश्तेदारों से मिलने की बात कहकर चली जाती थी बीवी, एक दिन पति ने किया पीछा तो...


Google Image
पंजाब से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने पति को धोखा दे रही थी। वो अक्सर उससे कहती थी कि वो रिश्तेदारों से मिलने जा रही है। इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने होटल चली जाती थी। हालांकि पति को एक बार शक हो गया तो उसने पीछा किया। तब जाकर सच सामने आया।

Google Image

नवां शहर का है मामला

न्यूज ट्रैक लाइव की खबर के अनुसार ये मामला पंजाब के नवांशहर से सामने आया है। यहां रहने वाली महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रह रही थी। उसकी शादी को कई साल हो चुके थे। वो अपने पति से अपने रिश्तेदारों से मिलने की बात कहकर घर से निकल जाती थी और अमृतसर में अपने प्रेमी से मिलती थी। हालांकि उसके पति को शक हो गया और उसने पीछा किया।

Google Image

होटल में पति ने किया हंगामा

पुलिस के मुताबिक शनिवार को अमृतसर के होटल में जब हंगामे की खबर आई तो पुलिस को मामले का पता लगा। पति अपनी बीवी का पीछा करते हुए होटल पहुंच गया था और उसने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया था। इसके बाद उसने जमकर बवाल काटा और पुलिस पहुंच गई। लेकिन दोनों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई क्योंकि अब आईपीसी की धारा 497 अब शादी के बाद महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता है।

Google Image
दोस्तो आपको क्या लगता है ये कानून सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।
(न्यूज सोर्स- newstracklive.com)