Saturday 11 May 2019

50 साल की हो चुकी है सलमान खान की यह हीरोइन, आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत

Third party image reference
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा की बहुत सी बड़ी फिल्म अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। आज उनके दुनिया भर में करोड़ों प्रशंसक हैं। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान साल 1988 से एक्टिंग कर रहे हैं। वह केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि प्रोडूसर और सिंगर भी हैं।
Third party image reference
सलमान खान ने एक लीड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म मैंने प्यार किया से की थी, इस फिल्म की वह खूबसूरत हीरोइन आप सभी को याद होगी जिसने इस फिल्म में सुमन का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि उनका वास्तविक नाम भाग्यश्री है। जो हिंदी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।
Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म मैंने प्यार किया भाग्यश्री की करियर की डेब्यू फिल्म थी। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा बहुत से बड़े टीवी सीरियल में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड फिल्म मैंने प्यार किया उनके कैरियर की सबसे बड़ी सफल फिल्म है।
Third party image reference
आपको बता दें कि भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी 1970 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। भाग्यश्री का पूरा नाम भाग्यश्री पटवर्धन है। भाग्यश्री की उम्र 50 साल है। उनके पिता का नाम विजय सिंहराव पटवर्धन और माता का नाम राजलक्ष्मी पटवर्धन है।
दोस्तों भाग्यश्री की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय दें। पोस्ट को लाइक तथा अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। हर रोज मंजन से भरपूर पोस्ट पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।
source- timesofindia.com
 

🙏🙏🙏Visit Again 🙏🙏🙏