Thursday 2 May 2019

5 मिनट में ब्लैक हेड्स हटाने के घरेलू उपाय

ब्लैकहैड्स सिर्फ मुहासे हैं जो उनके ऊपर त्वचा नहीं है। यह सब वे हैं क्योंकि वहाँ कोई त्वचा नहीं है, और वे हवा से अवगत कराए जाते हैं, आपके छिद्रों में गन्ने की ऊपरी परत ऑक्सीडिज और उस काले रंग का काला रंग बदल जाता है।

यदि आप ब्लैकहैड्स से ग्रस्त हैं, तो आपके लिए कुछ अच्छी और बुरी खबर है। बुरी खबर यह है कि बड़े छिद्र और तेल त्वचा आपकी जिंदगी का एक वास्तविक स्रोत बनने जा रही है। संभावना है कि आप उन चीज़ों को पूरी तरह से उलटा कर सकेंगे शून्य है।


विशेष रूप से तेल त्वचा के लिए और ब्लैकहैड्स से छुटकारा पाने के लिए। जायफल तेल से छुटकारा पाने में मदद करता है, स्क्रबबी पावर प्रदान करता है, और वास्तव में चिकनी त्वचा के पीछे छोड़ देता है। दूध में लैक्टिक एसिड पुरानी त्वचा कोशिकाओं को तोड़ने में मदद करता है ताकि वे गायब हो जाएं जब आप अपना चेहरा कुल्ला दें यदि आप वास्तव में इसे एक पायदान लेना चाहते हैं, तो नियमित दूध के बजाय छाछ का उपयोग करें (इसमें अधिक लैक्टिक एसिड भी शामिल है)।

एक स्वच्छ टूथब्रश लें: ब्लैकहैड सफाई के लिए केवल एक समर्पित टूथब्रश का उपयोग करें कभी भी अपने मुंह टूथब्रश (ईयू) का उपयोग न करें ब्लैकहैड्स स्क्रबिंग के बीच में, इसे साफ रखने के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड के एक गिलास में अपने टूथब्रश को डुबो दें।

तो कैसा लगा आपको मेरा ये पोस्ट हमें कमेंट करके जरूर बताये औरफॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो करे इस तरह की नई जानकारीप्राप्त करने के लिए l