Saturday 11 May 2019

महंगी शराब पीने के शौकीन हैं बॉलीवुड के यह 5 सितारे, नंबर 1 पीता है 8 लाख तक की शराब

भारत में सरकार ने शराब को प्रतिबंध करने के लिए बहुत से उपाय किये हैं। लेकिन फिर भी बहुत से लोग शराब का सेवन अब भी करते हैं। बॉलीवुड के फिल्मी सितारे भी शराब पीने में किसी से कम नहीं हैं। कुछ अभिनेता और अभिनेत्री तो शराब पर इतने पैसे खर्च देते हैं। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारो के बारे मे बताते हैं, जो महंगी शराब पीने के शौकीन हैं।

Third party image reference
1- अर्जुन रामपाल
बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल अर्जुन रामपाल का फ़िल्मी करियर ज्यादा नहीं चल रहा है। उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। लेकिन बॉलीवुड सितारो मे सबसे महंगी शराब पीने वालों की लिस्ट मे अर्जून रामपाल टॉप पर आते हैं। अर्जून ने मात्र 21 वर्ष की उम्र से ही शराब पीना शुरू कर दिया था, और इसी को उन्होंने आगे चल के अपना शौक बना लिया। अर्जुन रामपाल विदेशी महंगी शराब का सेवन करते है। अर्जुन 2 लाख से लेकर 8 लाख तक की विदेशी ब्रांड की शराब पीते हैं।

Third party image reference
2- मनीषा कोइराला
मनीषा का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है। उन्होंने 'बॉम्बे', '1942 ए लव स्टोरी' जैसी हिट फिल्में दी हैं। बता दें कि वह रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की मां का किरदार निभाती नजर आईं थीं। शायद ही आपको पता हो कि मनीषा 80 हजार से लेकर 1 लाख 50 हजार रुपये तक की विदेशी शराब पीने में उड़ा देता हैं।

Third party image reference
3- राखी गुलजार
बॉलीवुड फिल्म 'करन-अर्जुन' में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली, और कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाली, पुराने ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री राखी गुलजार को कौन नहीं जानता है। इन्होने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। इन्हें भी शराब पीने का शौक है। महंगी और विदेशी शराब में इन्हें ब्रांड चिवास, मैकालेन और डेलमोर ज्यादा पसंद है।

Third party image reference
4- महेश भट्ट
महेश भट्ट एक समय पर अपनी शराब पीने की आदत से कब्र तक जा पहुंचे थे। लेकिन उस के बाद उन्होंने फैसला किया, कि वह कभी-कभार ही शराब पिएंगे, और वह अच्छी से अच्छी क्वालिटी की ही शराब पीते हैं। महेश भट्ट महीने में अच्छी क्वालिटी की शराब पर 3 से 4 लाख तक खर्च करते हैं।

Third party image reference
5- धर्मेन्द्र
धर्मेन्द्र गुजरे ज़माने के सुपरस्टार है। उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था। धर्मेंद्र की शराब की लत के बारे में तो हर कोई वाकिफ है। धर्मेंद्र ने अपने कैरियर के 15 साल बहुत ज्यादा शराब पी थी। आज भी उन्होंने शराब छोड़ी नहीं है, बल्कि अब उन्होंने कम कर दी है। अभी भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना पसंद करते हैं।


article source: amarujala.com