Saturday 11 May 2019

टीवी सीरियल की 4 सबसे खूबसूरत मां-बेटे की जोड़ियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट

टीवी सीरियल के ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जो मां-बेटे की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं। उनमें से मां-बेटे की काफी जोड़ियां दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं। आज हम आपको टीवी सीरियल की 4 सबसे खूबसूरत मां-बेटे की जोड़ियों के बारे में बताएंगे। जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं।
1. प्रीतो और हरमन सिंह:

Third party image reference
प्रीतो और हरमन सिंह की जोड़ी साल 2016 से टीवी जगत पर छाई हुई है। टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के एहसास की में, विवियन डीसेना- हरमन सिंह और काम्या पंजाबी-प्रीतो का किरदार निभा रही हैं। यह टीवी सीरियल की सबसे लोकप्रिय मां-बेटे की जोड़ियों में से एक हैं। 30 मई 2016 से इस टीवी सीरियल का प्रसारण किया जा रहा है।
2. वसुंधरा पांडे और बिहान पांडे:

Third party image reference
वसुंधरा पांडे और बिहान पांडे की जोड़ी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुई। टीवी सीरियल में जया भट्टाचार्य ने वसुंधरा पांडे और मनीष गोप्लानी ने बिहान पांडे का किरदार निभाया था। टीवी सीरियल में बिहान, वसुंधरा का सगा बेटा नहीं था लेकिन वह उसे अपने सगे बेटे से बढ़कर प्यार करती थी। बिहान पांडे भी अपनी मां की हर आज्ञा का पालन करता था। इस टीवी सीरियल का अंतिम एपिसोड 14 जुलाई 2017 को प्रसारित हुआ था।
3. कनक त्रिपाठी और विप्लव त्रिपाठी:

Third party image reference
टीवी सीरियल इश्क का रंग सफेद में कनक त्रिपाठी और विप्लव त्रिपाठी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। टीवी सीरियल में काजल निषाद ने कनक त्रिपाठी और मिशाल रहेजा ने विप्लव त्रिपाठी का किरदार निभाया। आपको बता दें कि रियल लाइफ में काजल और मिशाल एक ही आयु वर्ग के हैं। दोनों की वर्तमान आयु 36 वर्ष है। इस टीवी सीरियल का अंतिम प्रसारण 26 अगस्त 2016 को किया गया था।
4. सिमर भारद्वाज और पीयूष भारद्वाज:

Third party image reference
टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में सिमर भारद्वाज और पीयूष भारद्वाज की जोड़ी आप सभी को याद होगी। यह मां-बेटे की एक ऐसी जोड़ी थी जो दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती थी। इस टीवी सीरियल में सिमर भारद्वाज अपने बेटे पीयूष भारद्वाज की खुशी के लिए मर-मिटने के लिए तैयार रहती थी। दीपिका कक्कड़ ने सिमर भारद्वाज और वरुण शर्मा ने पीयूष भारद्वाज का किरदार निभाया था। टीवी सीरियल का अंतिम प्रसारण 2 मार्च 2018 को किया गया था।
दोस्तों में इनमें से कौन सी जोड़ी आपको सबसे ज्यादा पसंद है? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय दें। पोस्ट को लाइक करता अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।हर रोज मनोरंजन से भरपूर पोस्ट पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद।


Source- Indiatimes.com